‘Munawar Faruqui शादी छिपाकर 21 साल की लड़की को पटा रहा है’

Lock Upp, Poonam Pandey says Munawar Faruqui hid his marriage to romance Anjali Arora: रियलिटी शो लॉकअप में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पर बड़ा इल्जाम लगाया है. कुछ दिनों पहले ही मुनव्वर के इस बड़े राज का खुलासा हुआ है कि वह शादीशुदा हैं. शो की होस्ट कंगना रनौत ने जब मुनव्वर को एक तस्वीर दिखाकर सच्चाई पूछी, तो आखिरकार मुनव्वर ने इस बात को कबूल कर लिया कि वह मैरिड हैं. साथ ही मुनव्वर ने बताया कि उनका 3 साल का एक बेटा भी है, जिसने सभी को हैरान कर दिया.

इस शो में मुनव्वर ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से काफी नजदीकियां बढ़ा ली थीं. अंकिता लोखंडे से लेकर खुद कंगना रनौत यह बात कह चुकी थीं कि दोनों की जोड़ी काफी अच्चई लग रही है, लेकिन मुनव्वर ने अंजलि को कभी सच्चाई नहीं बताई.

कुछ दिनों पहले अंजलि ने मुनव्वर के सामने प्यार का इजहार कर दिया. उस वक्त मुनव्वर शर्माते हुए नजर आए. हालांकि उन्होंने तब भी अंजलि को सच्चाई से रू-ब-रू नहीं करवाया. ऐसे में खुद कंगना रनौत को ही आगे आना पड़ा.

अब पूनम पांडे ने भी इस बात को माना है कि मुनव्वर अंजलि को पटाने की कोशिश कर रहे थे. पूनम पांडे ने नॉमिनेशन के टास्क के बाद सायशा से अंजलि से बारे कहा, “कोविड के टाइम पर चार रील्स बनाकर ये बंदी हिट हुई है. मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता है. मैंने उससे ईमानदारी के साथ दोस्ती की थी. लेकिन अब में दुआ करूंगी की ऐसी दोस्त दुश्मन को भी ना मिले.”

ये भी पढ़ें- 4 साल पहले शादी, 3 साल का बच्चा, झूठ बोलकर खुद को ‘सिंगल’ बताते रहे Munawar Faruqui

पूनम ने आगे कहा, “मैं बीते दिन उसे गले लगा रही थी, जब उसे अपनी फैमिली की याद आ रही थी और मुनव्वर उसे बचाए जा रहा है. अपनी शादी छिपाकर यहां पर 21 साल की लड़की को पटा रहा है.”

बता दें कि अंजलि अरोड़ा अब ऑरेंज टीम का हिस्सा हैं, जबकि मुनव्वर, पूनम और सायशा ब्लू टीम के सदस्य हैं. इसके बावजूद मुनव्वर ने अंजलि को बचाने के लिए सभी टीम के सदस्यों से कहा था, जो पूनम और सायशा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

नॉमिनेशन के वक्त अंजलि ने पूनम पांडे को ही नॉमिनेट किया. हालांकि गोल्डन कार्ड की वजह से उन्हें खुद ही नॉमिनेशन में आना पड़ा, लेकिन एक वोट के चलते वह इस खतर से बाहर हो चुकी हैं.

error: Content is protected !!