प्रिंस नरूला ने जड़े Munawar Faruqui को थप्पड़, अंजलि अरोड़ा ने लगाई आग

लॉकअप (Lock Upp) में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) मास्टरमाइंड के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन 5 रियलिटी शो जीत चुके प्रिंस नरूला (Prince Narula) के सामने उनकी चमक फीकी पड़ती नजर आने लगी है. प्रिंस नरूला शो में ट्रबल मेकर के तौर पर आए हैं, लेकिन उनके पास खास अधिकार भी हैं. प्रिंस नरूला की वजह से ही शिवम शर्मा ने टिकट टू फिनाले अपने नाम किया है. ऐसे में दूसरे कंटेस्टेंट भी हर वक्त प्रिंस नरूला के ही इर्द-गिर्द नजर आ रहे हैं.

प्रिंस नरूला ने हाल ही में पायल रोहतगी के खिलाफ लड़ने के बजाय अपने बदले अंजलि अरोड़ा को एरीना टास्क में उतारा. प्रिंस नहीं चाहते थे कि पायल के साथ किसी तरह की नाइंसाफी हो.

हालांकि उस टास्क को अंजलि अरोड़ा ने जीता. यानी उनकी वजह से प्रिंस नरूला फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं, लेकिन प्रिंस कई मौकों पर ईमानदारी के साथ खेल चुके हैं, जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

प्रिंस नरूला ने कई बार दूसरे कंटेस्टेंट को उनके खेल में सुधार के लिए नसीहत भी दी है. वह जब शो में आए, तो जानते थे कि करणवीर के खेल में कुछ कमियां हैं. उन्होंने करणवीर के खेल में निखार लाने की कोशिश भी की, लेकिन करणवीर कुछ दिनों में ही शो से आउट हो गए.

प्रिंस नरूला खुद भी मुनव्वर फारूकी के बड़े सपोर्टर हैं. वह शो से बाहर रहते हुए भी मुनव्वर की तारीफ कर चुके हैं. अब शो में आने के बाद उन्होंने मुनव्वर को जिताने की कोशिशें शुरू कर दी हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में मुनव्वर को थप्पड़ जड़ दिए.

आपको बता दें कि प्रिंस ने ऐसा उनके गाल पर नहीं किया, बल्कि हाथ पर किया… दरअसल प्रिंस उस वक्त मुनव्वर के साथ एक गेम खेल रहे थे, जिसमें उन्हें मुनव्वर के हाथ पर थप्पड़ मारने थे और मुनव्वर को इससे बचना था, लेकिन हर बार मुनव्वर इसमें नाकाम ही रहे.

इस गेम के वक्त अंजलि अरोड़ा भी साथ ही बैठी थीं. जब मुनव्वर पिट रहे थे, तो अंजलि लगातार हंसने में ही लगी थी. वहीं मुनव्वर भी लगातार थप्पड़ खाकर परेशान नजर आ रहे थे, लेकिन प्रिंस नरूला रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे.

error: Content is protected !!