मशहूर डिजाइनर के साथ Saisha Shinde को गुजारनी पड़ी थीं रातें, और फिर…

Lock Upp: सायशा शिंदे (Saisha Shinde) भारत की मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. सायशा एक ट्रांसजेंडर हैं, जो इससे पहले स्वपनिल शिंदे के नाम से जानी जाती थी. सायशा ने लॉकअप में अपने एक बड़े राज को बताया है, जिसमें उन्होंने एक मशहूर डिजाइनर को भी घसीट दिया है. सायशा ने उस दौर की बात बताई, जब वह इस फील्ड में बिल्कुल नई थीं. ये बात साल 2005-2007 की है.

सायशा ने कहा, “मैं उस वक्त इंडस्ट्री में नया (उस वक्त स्वपनिल शिंदे) था . जो एक सीनियर डिजाइनर की इज्जत रहती है. वो एक भारतीय डिजाइनर के प्रति मेरा भी नजरिया था. जब मैं पहली बार उनसे मिला, तो उन्होंने मुझे होटल रूम बुलाया.”

Saisha Shinde
Saisha Shinde

उन्होंने कहा, “मैं जानती थी कि होटल रूम से उनका क्या मतलब था. वहां पर उन्होंने मुझसे प्यार से बातें की. ये कहा कि मेरी लाइफ एक सूटकेस है और मैं बस होटल से होटल ही जाता हूं. वह यह जताने की कोशिश कर रहे थे कि वह दुनिया में कितने अकेले हैं.”

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

सायशा ने आगे कहा, “मैंने इसके बाद उन्हें गले लगाया और हमने संबंध बनाए. इसके बाद मैं उनके संपर्क में रही और हम अक्सर मिलने लगे. एक ऐसा वक्त आया, जब मुझे किसी एक अन्य शख्श ने बताया कि वो किसी इिजाइनर से मिली, जिसकी जिंदगी एक सूटकेस है.”

सायशा ने बताया, “उस डिजाइनर ने ऐसा 7-8 लड़कों के साथ वैसा किया था. जब ये बात इंडस्ट्री में फैलने लगी, तो मुझे बैन कर दिया गया. मैंने फैशन वीक में हिस्सा नहीं लिया. ये आरोप लगाए गए कि ये बातें मैंने फैलाई हैं, जबकि ऐसा नहीं था.”

error: Content is protected !!