कंटेस्टेंट ने की ऑन एयर बेइज्जती, Kangana Ranaut ने धक्के मारकर शो से निकाला

Lock Upp, Saisha Shinde argues with Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉकअप जबरदस्त फैन फॉलोइंग बटोर रहा है. ओटीटी प्लेटफॉर्म के इस शो में सभी कंटेस्टेंट को कैदी की भूमिका में लाया गया है, जिसमें कुछ कंटेस्टेंट काफी विवादित हैं. इस शो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) जेलर की भूमिका निभा रहे हैं. शो पूरी तरह से बिग बॉस की तर्ज पर बनाया गया है. हालांकि इसे जेलनुमा रूप दिया गया है.

एक ओर बिग बॉस में किसी की हिम्मत सलमान खान के खिलाफ जाने की नहीं होती. वहीं दूसरी ओर लॉकअप में कंटेस्टेंट खुलेआम कंगना के सामने ही उनकी बेईज्जती कर रहे हैं. कई बार पायल रोहतगी को ऐसा करते देखा गया है, लेकिन इस बार ट्रांसजेंडर वुमेन सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके चलते कंगना ने उन्हें शो ही बाहर निकाल दिया.

दरअसल सायशा समेत कुछ कैदी मेकर्स के खिलाफ हो गए थे. इस दौरान सायशा ने ना सिर्फ खुलेआम स्मोकिंग की, बल्कि मेकर्स को जमकर गालियां भी दी, जो कंगना से बर्दाश्त नहीं हुआ. ये भी पढ़ें- Karan Kundrra को गाली देना पड़ा भारी, मेकर्स ने शो से कर दिया OUT

मेकर्स को गालियां देने की वजह से एक दिन पहले ही चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) को शो से निकाला जा चुका था, लेकिन सायशा को इससे कुछ फर्क नहीं पड़ा. जब कंगना ने उनसे जवाब मांगा, तो वह खुद को सही साबित करती नजर आईं.

इस दौरान सायशा ने कंगना को ही सुना दिया, जो कंगना को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. कंगना ने तुरंत उन्हें शो से निकलने को कहा, जिसके बाद सायशा ने माफी मांगी, लेकिन कंगना उन्हें माफ करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी.

भले ही दूसरे कैदियों ने भी सायशा को सपोर्ट किया. उन्होंने कंगना से अपील की कि सायशा को माफ कर दिया जाए, लेकिन कंगना रनौत अपनी बेइज्जती से इतना भड़क गई थीं कि उन्होंने सायशा को माफ नहीं किया. इससे पहले भी सायशा शो के सदस्यों को गालियां दे चुकी थीं.

error: Content is protected !!