मुनव्वर से प्यार करती हो? सायशा के शब्द सुनते ही लाल हुईं अंजलि अरोड़ा, कह दी दिल की बात

कंगना रनौत का ओटीटी शो ‘लॉकअप’ लगातार सुर्खियों में है. इस शो में प्रतियोगियों के बीच उठा-पटक जारी है. प्रतियोगियों में गेम के साथ-साथ आए दिन शो में होने वाले लड़ाई-झगड़ों भी फैंस को पसंद आ रहे हैं. वहीं अब बिग बॉस की ही तरह ‘लॉकअप’ में भी प्यार का एंगल दिखाया जा रहा है.

कंगना के इस शो में ट्रांसवुमेन बनकर आईं. सायशा शिंदे ने यह पहले ही कबूल किया था कि वह मुनव्वर को पसंद करती हैं. तो अब वहीं शो के अंदर दोबारा आने के बाद उन्होंने यही सवाल अंजलि अरोड़ा से किया है कि वो मुनव्वर को पसंद करती हैं? सायशा का ये सवाल सुनकर अंजलि बहुत ही ज्यादा शर्मा जाती हैं.

‘लॉकअप’ के ताजा एपिसोड में देखने को मिला है कि अंजली अपने बेड पर लेटी होती हैं. तभी वहां ट्रांसवुमेन सायशा, अंजलि से बात करने की कोशिश करती हैं. तब मुनव्वर वहां मौजूद नहीं होते हैं. इसी बात का फायदा उठाकर सायशा, अंजली से पूछती हैं कि क्या वह मुनव्वर फारूकी को पसंद या प्यार करती हैं क्या? ये शब्द सुनते ही अंजलि शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं. तभी सायशा शिंदे कहती हैं कि “तुम्हारी मुस्कान ही मुझे सबकुछ बता रही है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

तभी कच्चा बादाम एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा कहती हैं कि सायशा तुम्हें तो सब कुछ ही पता है. तभी अचानक से वहां मुनव्वर आ जाते हैं. मुनव्वर एक्टिंग करते हैं उन्होंने अंजलि और सायशा की बातें सुन ली हों. मुनव्वर पर नजर पड़ते ही सायशा उनसे सवाल करती हैं, “हम आपके हैं कौन?”

तब मुनव्वर कहते हैं कि सिर्फ दोस्त. जिसके बाद मुनव्वर, अंजलि के तरफ देखकर कहते हैं कि मुझे पता है क्या खिचड़ी पक रही हैं यहां.

 

error: Content is protected !!