रोजे के दिन Kangana Ranaut ने दिया गोबर का टास्क, Zeeshan Khan की बिगड़ी तबीयत

Lock Upp Season 1 Episode 48: रियलिटी शो लॉकअप सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहा है. शो को कुछ हफ्तों में ही 200 मलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. इस शो में कंटेस्टेंट को कैदियों के तौर पर लॉकअप में रखा गया है, जिनसे क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अलग-अलग टास्क करवाती हैं. इस शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो रमजान के महीने में रोजेदार हैं, लेकिन इसके बावजूद सभी टास्क में अपना शत प्रतिशत दे रहे हैं, जिनमें जीशान खान (Zeeshan Khan) भी हैं.

हाल ही में कंटेस्टेंट को गोबर से उपले बनाने का टास्क दिया गया है. इससे पहले भी कंटेस्टेंट को ऐसा ही टास्क दिया जा चुका था, लेकिन उस वक्त जीशान खान शो का हिस्सा नहीं थे. जीशान कुछ दिनों बाद वाइल्ड कार्ड के तौर पर इस शो से जुड़े हैं.

बीते एपिसोड में जब गोबर को कंटेस्टेंट के सामने रखा गया, तो उसकी गंध से सभी परेशान हो गए, लेकिन जीशान खान का काफी बुरा हाल हो गया. जीशान काफी देर तक उल्टियां करते रहे, लेकिन इसके बाद वह फिर से टास्क करने के लिए लौट आए.

हालांकि बेहद करीबी अंतर से उनकी टीम इस टास्क को हार गई, लेकिन जब ब्लू टीम को दो ऐसे कैदी चुनने को कहे गए, जो जेल से सभी बर्तन धोने का जिम्मा संभालने वाले थे. इसमें आजमा फलाह ने लगातार जीशान खान का ही नाम लिया.

ये भी पढ़ें- सेपरेशन पर Munawar Faruqui का झूठ, वाइफ जैस्मिन ‘कोर्ट केस’ की बात से हैरान

हालांकि मुनव्वर फारूकी ने लगातार कहा कि वह रोजेदार है. ऐसे में उससे इतना काम करवाना सही नहीं है, जिससे दूसरे टीममेट भी सहमत हो गए. आखिर में अंजलि अरोड़ा और करणवीर बोहरा को ये काम दे दिया गया. करण इससे काफी नाराज दिखे.

यहां असली खेल सायशा शिंदे ने खेला. उन्होंने करणवीर को ये काम देने का भारी विरोध किया, लेकिन स्मोकिंग जोन में उन्होंने मुनव्वर को बताया कि वह सिर्फ एक्टिंग कर रही थीं. वह इस फैसले के बिल्कुल भी खिलाफ नहीं थीं. बस उन्हें करणवीर से अपनी दोस्ती बनाए रखन है.

error: Content is protected !!