Shehnaaz, Poonam Pandey संग ये राजनैतिक हस्तियां भी Kangana की जेल में होंगे बंद, बढ़ेगी रार

Television Lock Upp Shehnaaz Gill Poonam Pandey Tehseen Poonawalla and these political figures will also be lodged in Kangana Ranaut jail: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपने ओटीटी डेब्यू की वजह से सुर्खियों में हैं. कंगना रनौत रियलिटी शो लॉक-अप (Lock Upp) लेकर आ रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो में आने वाले प्रतियोगियों की बात करें तो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पूनम पांडे (Poonam Pandey), रोहमन शॉल (Rohman Shawl), ओम स्वामी (Om Swami), अनुष्का सेन (Anushka Sen) जैसे बड़े सितारों को अप्रोच किया गया है.

ऐसा भी बताया जा रहा है कि शो का फॉर्मेट कुछ-कुछ बिग बॉस जैसा ही है. पहले कुछ खबर आ रही थी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खुद को मीडिया से दूर रखना चाहती थीं. मगर अब खबर आ रही हैं कि वो कंगना के लॉक-अप में जाने के लिए तैयार हैं. उनका मानना है कि इससे उन्हें सिद्धार्थ को भुलाने में मदद मिलेगी.

Rohman Shawl

साथ ही एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शो की निर्माता एकता कपूर ने अपने शो के लिए कुछ राजनीतिक लोगों को भी संपर्क किया है. जिसमें तहसीन पूनावाला का नाम भी शामिल है. तहसीन को एक राजनीतिक और चुनाव विश्लेषक के तौर पर देश में जाना जाता है.

Poonam Pandey

बिग बॉस के घर में भी तहसीन नजर आ चुके हैं. साथ ही कुमार विश्वास भी शो में एंट्री ले सकते हैं. अंदर की खबर के अनुसार एकता कपूर का मानना है कि कोई राजनीतिक आएगा तो बवाल कटेगा. इसलिए वो अपने शो को टीआरपी दिलाना चाहती हैं.

Tehseen Poonawala

आपको बता दें कि लॉक अप को कंगना रनौत होस्ट करने वाली हैं. कंगना को बेबाक बयानों के लिए भी जाना जाता है. मीडिया में अभी तक ये कंफर्म है कि पूनम पांडे और शहनाज गिल शो में जाने वाली हैं. वहीं शहनाज गिल की फिल्म हौसला राख ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ कमाए थे. यह फिल्म साल 2021 की सबसे बड़ी पंजाबी फिल्म थी.

ये भी पढ़ें- Fixed Winner कहलाने पर भड़की Tejasswi Prakash, मैं नागिन 6 में हर हाल होती

Source: Dainik Jagran

error: Content is protected !!