शिवम ने आधी रात कर दी हरकत, Sara Khan ने सभी के सामने किया खूब जलील

Lock Upp, shivam sharma express his love for sara khan: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) अब फैंस के बीच अपनी जगह बनाता जा रहा है. इस शो में कई बड़े नाम हैं. वहीं दो-तीन ऐसे भी कंटेस्टेंटे हैं, जो ज्यादा फेमस नहीं. इनमें से एक नाम शिवम शर्मा (Shivam Sharma) का भी है, जो एक एक्टर बनने की ख्वाहिश रखते हैं और अपनी शायरी से सभी का दिल जीत लेते हैं, लेकिन खुद उनका दिल सारा खान (Sara Khan) पर आ चुका है.

अभी शो को शुरू हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और शिवम शर्मा यहां किसी को अपना दिल दे बैठे हैं. शिवम शर्मा सारा खान से मोहब्बत करने लगे हैं, जिसका वह कई बार इजहार भी कर चुके हैं, लेकिन हर बार सारा खान उन्हें मना कर देती है.

इस बार शिवम शर्मा ने आधी रात को कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर सारा खान ने अपना माथा पीट लिया. हालांकि ये काफी हद तक क्यूट भी था, लेकिन एक बार फिर सारा ने शिवम को रिजेक्ट ही किया. ये भी पढ़ें- कमरे में शर्मनाक हरकत करती थीं Poonam Pandey, आधी रात पिता ने रंगे हाथों पकड़ा

दरअसल शिवम और सारा एक ही टीम में हैं, तो ब्लू जोन के कैदी है. दोनों का बेड भी अगल-बगल ही है. शिवम अक्सर सारा को शायरी सुनाकर उनका दिल जीतने की कोशिश करते हैं. इस बार उन्होंने सारा के लिए कुछ अलग ही प्लान किया.

शिवम देर रात कागज के छोटे-छोटे टुकड़ों के साथ नजर आए. उन्होंने इन टुकड़ों से दिल की आकृति बनाई, जिसके बीच उन्होंने सारा का नाम लिख दिया. हालांकि शिवम इसे पूरा कर पाते, इससे पहले सारा की नींद टूट गई.

सारा ने इशारे में शिवम को ये सब करने से मना किया. इसके बाद वह सो गईं, लेकिन शिवम ने इसके बावजूद अपना काम जारी रखा. उन्होंने आखिरी में इस दिल के पास सारा की तस्वीर को रख दिया. ये सब घटना कैमरे में कैद हो गई. हालांकि अगले दिन सारा ने इसे शिवम की एक्टिंग बताई, जिससे शिवम का दिल टूट गया. इसके बाद वह फूट फूटकर रोते नजर आए और सारा को खुद उन्हें मनाने आना पड़ा.

सोर्स- एमएक्सप्लेयर

error: Content is protected !!