अंधेरे में बेड पर आए शिवम शर्मा, Azma Fallah से साथ कर दी शर्मनाक हरकत

Lock Upp: ओटीटी प्लेटफॉर्म के रियलिटी शो लॉकअप के सबसे पहले फाइनलिस्ट शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने बीते हफ्ते कुछ खास नहीं किया, जिसके लिए उन्हें कंगना रनौत से सुनना पड़ा. अब शिवम फाइनल से कुछ दिनों पहले कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिसने सभी कैदियों की नींद उड़ा दी है. शिवम शर्मा ने अंधेरे में आजमा फलाह (Azma Fallah) के साथ कुछ ऐसा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

बता दें कि शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने टिक टू फिनाले अपने नाम किया था. शिवम के बाद अब प्रिंस नरूला भी फाइनलिस्ट बन चुके हैं. शिवम शर्मा (Azma Fallah) को यहां से ये लगने लगा है कि कहीं ट्रॉफी से कुछ दूर आकर वो अपना खेल ही खत्म ना करवा दें.

Lockupp Updates Fight of Anjali Arora and Azma Fallah
Anjali Arora and Azma Fallah

इसके लिए शिवम ने सभी लोगों को रात में परेशान करना शुरू कर दिया है. इसके लिए उन्होंने पहले दिन सिर्फ पायल रोहतगी को टारगेट किया. शिवम ने रातभर पायल को सोने नहीं दिया. इसके अगले दिन उन्होंने दूसरे कंटेस्टेंट को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

बीते एपिसोड में शिवम शर्मा अंधेरे में सभी कंटेस्टेंट के बालों पर शैंपू गिराते नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने सभी पर पाउडर भी डाला. ये सब उन्होंने उस वक्त किया, जब दूसरे कैदी गहरी नींद में थे.

शिवम ने आजमा फलाह के सिर पर भी शैंपू गिराया. जब आजमा उठकर वॉशरूम गईं, तो शिवम ने उनके तकिए पर शेविंग फोम गिरा दिया. हालांकि इस मामले पर किसी ने भी ज्यादा बवाल खड़ा नहीं किया. क्योंकि सभी जानते हैं कि शिवम ऐसा सिर्फ अटेंशन पाने के लिए कर रहे हैं.

error: Content is protected !!