Lock Upp: Tehseen Poonawalla का सनसनीखेज खुलासा, बोले- उद्योगपति ने दिया था वाइफ के साथ सोने का ऑफर

Lock Upp, Tehseen Poonawalla reveals he slept with the wife of top industrialist: ओटीटी के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में 2 हफ्ते बिताने के बाद तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) शो से आउट हो चुके हैं. तहसीन पूनावाला ने जाते-जाते अपनी टीम की कैदी साइशा शिंदे (Saisha Shinde) को आउट होने से बचा लिया. हालांकि इसके लिए तहसीन को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी.

सायशा को सुरक्षित करने के लिए तहसीन ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा राज खोल दिया, जिसे जानकर सभी दंग रह गए. खुद शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को विश्वास नहीं हुआ. आखिर क्या था वो राज? आइए, जानते हैं…

दरअसल इस राज को बताने से पहले तहसीन ने एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया. इसके बाद तहसीन ने बताया कि शादी से पहले उन्हें एक टॉप इंडस्ट्रलिस्ट ने अपनी वाइफ के साथ रात बिताने के लिए कहा. इंडस्ट्रलिस्ट की शर्त थी कि उस दौरान वह खुद कमरे में मौजूद रहेगा.

ये भी पढ़ें- Lock Upp में Munawar Faruqui की घिनौनी करतूत, कंटेस्टेंट को खिलाया जूठा खाना

तहसीन ने बताया कि वह इसके लिए राजी हो गए, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्रलिस्ट से कहा कि वह खुद उन्हें नहीं छू सकते हैं. उनको दूर ही रहना होगा, जिसके लिए वह इंडस्ट्रलिस्ट तैयार हो गया. हालांकि तहसीन की इस कहानी में कितनी सच्चाई है. ये वो खुद ही जानते हैं, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी वाइफ को इस बारे में पता है, तो उन्होंने जवाब ‘हां’ में दिया.

तहसीन की ये बात सुनकर सारा खान और निशा रावल का मुंह खुला रह गया. सभी कंटेस्टेंट ये सुनकर चौंक गए. किसी को यकीन नहीं हुआ कि तहसीन ऐसा कर सकते हैं, लेकिन करणवीर बोहरा ने भी कहा कि अगर शादी से पहले उनको भी कोई ऐसा करने को कहता, तो वो जरूर करते.

error: Content is protected !!