पाइप पर लटककर बाथरूम में झांकता था, एक्स-बॉयफ्रेंड पर ट्रांसवुमेन Saisha Shinde का खुलासा

Lock Upp Transwomen Saisha Shinde talks about her boyfriend: बिग बॉस के तर्ज पर शुरू किया गया हुआ ओटीटी शो लॉक अप. जिसे बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत होस्ट कर रही है. आज कल सुर्खियों में है. शो के फॉर्मेट के हिसाब से लॉकअप में मौजूद लोग अपने बारे में कई सिक्रेट शेयर कर रहे हैं. हालिया एपिसोड में सायशा शिंदे, पायल रोहतगी और पूनम पांडे ने अपनी जिंदगी से कुछ बड़े राज शेयर किए हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल रह चुकी पूनम पांडे ने जहां अपने पति सैम मुंबई पर घरेलू शोषण का आरोप लगाया है. तो वहीं शो में मौजूद सायशा शिंदे ने भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई सारे खुलासे किए हैं.

आपको बता देंगे सायशा शिंदे पहले स्वप्निल हुआ करती थीं. उन्होंने सेक्स रिअसाइनमेंट सर्जरी करवाकर खुद को लड़का से लड़की बनवाया है. सायशा एक लड़के के साथ रिश्ते में भी रह चुकी हैं. सायशा बताती हैं कि उनका Ex-Boyfriend उन्हें मानसिक रूप से काफी ज्यादा परेशान किया करता था. साथ ही जब भी वो पुरानी बातों को याद करती है तो वह घबरा जाती है.

सायशा ने लॉकअप के दौरान कहा कि वह मेरे साथ बहुत ही ज्यादा दुर्व्यवहार किया करता था. वह सिर्फ मेरा शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक शोषण भी किया करता था. उसने मुझे कई बार ऐसा फील कराया है जैसे मैं कोई कचरा हूं.

सायशा आगे बोलती हैं कि मेरा बॉयफ्रेंड बस मेरे कमरे के बाहर ही खड़ा रहता था. वो सिर्फ इस बात का इंतजार करता था कि कोई ना कोई मेरे कमरे में आए और वह मुझे उसके साथ रंगे हाथों पकड़े. मुझे कहे कि देखो तुम मुझे धोखा दे रही हो. वह अक्सर छत पर भी चल जाता था और पाइपलाइन पर खड़े होकर बाथरूम के अंदर देखता रहता था. मन ही मन हुआ सोचता रहता था कि मैं उससे धोखा दे रही हूं. शायद इसलिए वह मेरे खिलाफ हमेशा सबूत ढूंढा करता था. गौरतलब है कि सायशा शिंदे पहले स्वप्निल हुआ करते थे.

उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए कपड़े डिजाइन किये हैं. जिसमें कंगना रनौत और करीना कपूर भी शामिल हैं. साथ ही मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू की ड्रेसस भी उन्होंने ही डिजाइन की थी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के बाद अब Lock Upp से लाखों रुपये कमा रहे Karan Kundrra!

error: Content is protected !!