Video: बिना कुंडी टॉयलेट में बैठी थीं Payal Rohatgi, शिवम शर्मा ने खोला दरवाजा

Lock Upp: लॉकअप शो अब फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है, जहां पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सबसे बवाली कंटेस्टेंट साबित हुई हैं. पायल की आदत अंधेरे में ही उठकर योगा करने की है. इसके साथ ही अंधेरे में ही वह अपने नित्य क्रम भी करती हैं. ये उनको इस शो में भारी भी पड़ चुका है, जिसका वीडियो खुद ऑल्ट बालाजी ने शेयर किया था.

बता दें कि ये वाकया कुछ हफ्ते पुराना है. दरअसल उस वक्त लॉकअप की लाइट्स ऑन नहीं थीं. इसी बीच पायल रोहतगी (Payal Rohatgi)) टॉयलेट में चली गईं. पायल ने भूल से वॉशरूम की कुंडी नहीं लगाई, जो उनके लिए गलती साबित हुआ.

इसी बीच शिवम शर्मा भी उठकर वॉशरूम की ओर गए. उन्होंने पहले ही वॉशरूम को खोला, लेकिन यहां पायल रोहतगी बैठी थीं. शिवम ये देखकर बुरी तरह घबरा गए. साफ था कि उन्होंने ये जानबूझकर नहीं किया था, लेकिन ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

पायल रोहतगी कुछ देर बाद वॉशरूम से निकलीं और उन्होंने खुद भी ये समझने की कोशिश की, कि शिवम ने कहीं कुछ देखा तो नहीं. जब पायल को अपनी गलती समझ आई, तो वह अपनी भूल पर पछतावा करते भी नजर आईं.

हालांकि पूरे शो में दोनों में से किसी ने भी इसे मुद्दा नहीं बनाया. यहां तक कि दूसरे कंटेस्टेंट को भी इसकी भनक तक नहीं लगी है. जाहिर है कि ये सिर्फ एक हादसा ही था, लेकिन मेकर्स ने भी एपिसोड से इस सीन को नहीं काटा.

बता दें कि शिवम शर्मा शो के इकलौते फाइनलिस्ट बन चुके हैं. उन्होंने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए पायल को सुरक्षित भी किया. इसके बाद उन्होंने एरीना टास्क में पायल की मदद भी की, लेकिन पायल ने कुछ देर बाद ही उन्हें धोखेबाज बता दिया.

हाल ही में शो मे पायल के ब्वॉयफ्रेंड संग्राम सिंह भी नजर आए. संग्राम ने पायल से कहा है कि वह उनसे जल्द शादी करने जा रहे हैं. पायल इस बात का खुलासा भी कर चुकी हैं कि वह कभी मां नहीं बन सकती हैं.

error: Content is protected !!