Munawar Faruqui ने अंजलि को बताया ‘कच्चा बादाम’, उसको बेइज्जत कर सकता हूं

Lock Upp: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपने रिश्ते की स्थिति के कारण चर्चा में रहे हैं. लॉकअप में मुनव्वर ने अपनी शादी की बात को छिपाया. उन्होंने ये तक नहीं बताया कि उनका एक बेटा भी है. आखिरकार कंगना रनौत को इस राज का पर्दाफाश करना पड़ा. इसके अलावा मुनव्वर ने शो में कभी अपनी प्रेमिका नाजिला का नाम तक नहीं लिया.

लॉकअप में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने सह-प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा के साथ अपनी दोस्ती को लव एंगल के रूप में दिखाने की कोशिश की. यहां तक कि अंजलि ने उन्हें आई लव यू तक कह दिया था. अंजलि शो की सेकंड रनर-अप रही, जबकि पायल रोहतगी रनर-अप रही.

शो जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी अब सभी मुद्दों पर खुलकर चर्चा कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, स्टैंड-अप कॉमेडियन ने साफ किया है कि वे दोनों (अंजलि और मुनव्वर) शुरू से ही दोस्त थे और उनके बीच कोई रोमांटिक एंगल नहीं था.

ये भी पढ़ें- इनसे था Munawar Faruqui का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, वाइफ से छिपाई सच्चाई

यूट्यूब चैनल पर लोकप्रिय आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, मुनव्वर फारूकी ने कहा, “एक लॉकअप जैसा रियलिटी शो मुझे, जहां बाहर की दुनिया से आपका कनेक्शन काटा हुआ है, तो आपको लगता है कि यह 12 लोगों के इर्द-गिर्द मेरी दुनिया है पूरी. तो उसमें दोस्ती होती है, बॉन्ड बनते हैं और अंजलि के साथ इतनी अच्छी दोस्ती हो गई. हम दो, एक-दसरे के साथ इतने कम्फर्टबल थे कि मैं उसका अनादर कर सकता हूं.

एक अन्य इंटरव्यू में मुनव्वर फारूकी ने बताया कि वह नाजिला को कुछ महीनों से ही डेट कर रहे हैं. शो में नाजिला के बारे में बताने लायक माहौल नहीं थे. इसलिए उन्होंने नाजिला की पहचान को छिपा कर रखा. क्योंकि बाहर नाजिला अकेली थीं.

error: Content is protected !!