रोजेदार Zeeshan Khan ने कर दी लड़की से मारपीट, Karan Kundrra ने शो से निकाला

Lock Upp: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में सारी मर्यादाएं टूट चुकी हैं. इस शो में जहां एक तरफ गाली-गलौच की भरमार है, तो वहीं दूसरी ओर अब नौबत मारपीट तक आ चुकी है. इस शो में आजमा फलाह (Karan Kundrra) ने रोजा रख रहे जीशान खान (Zeeshan Khan) को इतना परेशान कर दिया कि उन्होंने गुस्से में आजमा के साथ धक्का-मुक्की तक कर दी. हालांकि इसका परिणाम जीशान को ही भुगतना पड़ा है. खुद जेलर करण कुंद्रा ने उन्हें शो से आउट कर दिया है.

दरअसल आजमा बीते 5 दिनों से जीशान की गर्लफ्रेंड को लेकर भला-बुरा कह रही थीं. आजमा लगातार बोल रही थीं कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रोड्यूसर के पास जाकर जीशान के लिए काम मांगती हैं. जीशान और यहां तक कि दूसरे कंटेस्टेंट ने आजमा से ऐसा ना बोलने को कहा, लेकिन आजमा कहां मानने वाली थीं? Read More: Lockupp: मेरा फायदा उठाया, एहसान फरामोश हैं मुनव्वर…बादाम अंजलि का आरोप

आजमा ने जीशान को हद से ज्यादा मानसिक रूप से प्रताड़ित कर दिया. वह लगातार जीशान को उकसाने की कोशिश कर रही थीं, जिसमें वह कामयाब भी रहीं. जीशान ने गुस्से में आजमा के कपड़े, उनकी दवाइयां और मेकअप का सामान फेंक दिया.

आजमा ने इसके बाद जीशान के प्रोटीन पाउडर को खराब किया, जिसके बाद जीशान ने उन्हें धक्का तक दे दिया. जीशान ने आजमा को कई बार धक्का दिया. कुछ बार खुद प्रिंस नरूला को बीच-बचाव करना पड़ा.

18 अप्रैल को जेलर करण कुंद्रा को आनन-फानन में बुलाया गया. करण ने जीशान खान को शो से बाहर निकलने को कहा. उन्होंने बताया कि मेकर्स इस तरह की चीजों को नहीं दिखाना चाहते हैं. इस शो में शारीरिक हिंसा की इजाजत किसी को नहीं है.

हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस इसे एकतरफा फैसला बता रहे हैं. फैंस के मुताबिक इसमें आजमा की भी गलती थी. अगर मेकर्स को ऐसा ही फैसला लेना था, तो आजमा को भी शो से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए था.

error: Content is protected !!