Lockupp: ‘कच्चा बादाम’ ने बाथरूम एरिया में किया मुनव्वर संग रोमांस,10 मिनट तक…

Lockupp: ‘कच्चा बादाम’ उर्फ अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेड शो लॉकअप में एक के बाद एक सुर्खियां बटोरी हैं. शो की शुरुआत से ही इन्होंने मुनव्वर फारूकी संग अपना लव एंगल क्रिएट कर लिया. जिस वजह से दोनों ही काफी ज्याद सुर्खियों में रहे. बाद में पता लगा की मुनव्वर पहले से ही शादीशुदा हैं तो ये सुनकर भी सभी को हैरानी हुई. तो वहीं सोशल मीडिया पर तो लोगों ने इसे लव जिहाद तक बता दिया.

फिल्हाल इसके परे बात करते हैं. दरअसल, इतने ड्रामे होने के बाद शो में पिछले हफ्ते फैमली वीक कराया गया था. जिस दौरान अंजलि अरोड़ा की मां भी शो का हिस्सा बनी थीं. उन्होंने अपनी बेटी को मुनव्वर फारूकी से दूर रहने के लिए कहा था. उनका मानना था कि अंजलि की वजह से सारे वोट मुनव्वर को चले जाते हैं.

मगर ज्यादा दिन नहीं बिता की अंजलि अरोड़ा ने अपनी मां की भी नहीं सुनी और एक बार फिर से शादीशुदा मुनव्वर फारूकी संग रोमांटिक होती हुई नजर आईं. ऐसे में अंजलि अरोड़ा का ये गेम प्लान ही मालूम होता है कि मुनव्वर संग रोमांट कर करके सुर्खियां बटोरते रहो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

फिल्हाल Lockupp के ताजा एपिसोड में Poonam Pandey को निकाल दिया गया है. इससे पहले पूनम पांडे ने ये वादा किया था. कि अगर उन्हें इस हफ्ते बचा लिया जाता है तो वो अपने सारे कपड़े उतार देंगी. मगर अब उनके फैंस मायूस जरूर होंगे कि उन्हें पूनम पांडे का ये अंदाज उनको अब देखने को नहीं मिलेगा. शो अपने फिनाले की ओर तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा और प्रिंस नरूला पहले ही टास्क जीतकर शो के फाइनलिस्ट बन चुके हैं.

अगर आप भी ये शो देखते हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं हमें कि आप किस सदस्य को Lockupp जीतते हुए देखना चाहते हैं.

error: Content is protected !!