Lockupp: Anjali ने कहा, हां मैं Munawar के साथ रोमांटिक होना चाहती थी, हनीमून भी…

OTT की गंदगी ‘Lockupp’ अब अपने फिनाले के करीब है. जैसे-जैसे शो अपने खात्मे की तरफ बढ़ रहा है. वैसे ही और विवादित होते जा रहा है. इस शो में शुरुआत से ही मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा अपनी केमेस्ट्री के लिए चर्चा में रहे हैं. जिस वजह से बीते फैमली एपिसोड्स के दौरान अंजलि अरोड़ा की (Anjali Arora) मां ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को उनकी बेटी से अलग रहने को भी कह दिया था.

मगर अब जजमेंट डे (Judgement Day) एपिसोड के वक्त एक मीडिया ट्रायल के दौरान कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने ये बात मानी है कि वो मुनव्वर फारूकी के लिए रोमांटिक फील करती हैं. रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन जजमेंट डे के मीडिया ट्रायल के दौरान अंजलि से मुनव्वर के लिए उनकी भावनाओं के बारे में पूछते हैं. तो कच्चा बादाम कहती हैं कि हां मैं उनके लिए रोमांटिक फील करती हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

क्या तुमने दोनों एक-दूसरे के लिए रोमांटिक फील करते हो?

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन ने मुनव्वर और अंजलि से ताजा एपिसोड में पूछा कि क्या आप दोनों ने कभी भी एक-दूसरे के लिए रोमांटिक फील किया है क्या? तब मुनव्वर फट से जवाब दे देते हैं कि नहीं कभी नहीं. क्योंकि मैं शादीशुदा इंसान हूं और मैं व्यावहारिक बातों को सोचता हूं.

मगर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का जवाब इस दौरान ये होता है कि हां मैंने इस मुनव्वर के लिए रोमांटिक फील किया है.  इसी बात पर कंगना मुनव्वर का मजाक बनाते हुए कहती हैं कि मुनव्वर बस लेता है देता नहीं है.

Lockupp का ये नया प्रोमो आने के बाद फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं कि भाई अगर अंजलि ने रोमांटिक फील किया है तो हनीमून के बारे में भी सोच ही लिया होगा. भाईजान की दूसरी शादी करवाओ.

error: Content is protected !!