Lockupp: ‘Dirty Talks’ कर लड़कों से लाखों लूटती थीं Azma Fallah, हुआ पर्दाफाश

Azma Fallah in Lockupp: कंगना रनौत के शो लॉकअप का फॉर्मेट ही कुछ ऐसा है की यहां हर हफ्ते कुछ ना कुछ नए खुलासे होते हैं. इस शो में पूनम पांडे से लेकर पायल रोहतगी और आजमा फल्लाह जैसे कई विवादित प्रतियोगी मौजूद हैं. पूनम पांडे तो कुछ ना कुछ अलग हर एपिसोड्स में करती हैं. जिससे दर्शक हैरान रह जाते हैं तो वहीं अब आजमा फल्लाह ने भी अपने बारे में कुछ ऐसा बता दिया है. जिससे दर्शकों के पैरों तले जमीन खिसक गई है. Read More: Lockupp: तुम्हें गाली देना आता है और कपड़े उतारना, पूनम पांडे पर भड़क उठीं पायल

आजमा फल्लाह (Azma Fallah) ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक सोशल मीडिया एप्लीकेशन के लिए नौकरी करते हुए कई लड़कों को धोखा दिया था. आजमा ने बताया कि वह अजनबी लड़कों से पैसे लूटा करती थीं. आजमा ने बताया कि वह 40-50 लाख लूट चुकी थीं. इस ऐप में मुझे बस लोगों से दोस्ती करनी होती थी. आप समझ रहे हैं ऐसे लोग जिन्हें दोस्तों की तलाश होती थी और यह सब अमीर लोग ही करते हैं. बहुत ज्यादा अमीर. तो मैं उन लोगों से झूठ बोलती थी और उनका पैसा अक्सर लूट लिया करते थी.

आजमा फल्लाह (Azma Fallah) ने बोला कि उस वक्त मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. इस वजह से मुझे यह सब करना पड़ता था. वह बताती हैं कि मेरे मम्मी-पापा डायबिटीक हैं. फल्लाह चाहती थी कि उनका इलाज अच्छे हॉस्पिटल में हो. फल्लाह अपनी नानी का भी इलाज करवा रही थी. जिनकी मेंटल हेल्थ अच्छी नहीं थी. उन सबके लिए उन्हें पैसे चाहिए थे तो उन्होंने ऐसा काम किया.

Read More: Lockupp: तुम्हें गाली देना आता है और कपड़े उतारना, पूनम पांडे पर भड़क उठीं पायल

error: Content is protected !!