Categories: Entertainment

Lockupp: Munawar की Anjali के साथ की गई ये हरकत वायरल, देखें वीडियो

Munawar Faruqui ने हाल ही में अपनी शादी का राज खोलकर हर किसी को हिला दिया है. इससे पहले उनका नाम अंजलि अरोड़ा से जोड़ा जा रहा था. मगर मुनव्वर का राज सुनकर हर किसी को काफी हैरानी हुई. फिल्हाल इन्हीं सब के बीच अब मुनव्वर फारूकी की एक ऐसी वीडियो खूब वायरल हो रही है. जिसमें वो लड़ाई के वक्त अंजलि के साथ कुछ अलग ही तरह से नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब गालियां भी पड़ रही हैं. आप भी देंखें ये वीडियो.

इससे पहले कंगना के लॉकअप में हो चुके हैं ये खुलासे…

Lock Upp, Already married standup comedian Munawar Faruqui lied: स्टैंडअप कॉमेडिनय मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने फैंस के साथ ही बड़ा जोक कर दिया है. जहां एक तरफ मुनव्वर के फैंस उनकी जोड़ी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ बना रहे थे, वहीं मुनव्वर की जिंदगी से जुड़ा सच सामने आ गया है. बीते एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुनव्वर को बेनकाब कर दिया है, जिसके बाद वह ठीक से जवाब तक नहीं दे सके.

रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) के शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही फैंस को मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की जोड़ी पसंद आ गई थी. फैंस को लगा कि बिग बॉस-13 की प्रसिद्ध जोड़ी सिडनाज की तरह मुनांजलि का प्यार भी सफल होगा, लेकिन जैसे ही अंजलि ने मुनव्वर को प्रपोज किया. कुछ घंटों बाद ही कंगना रनौत से मुन्ना का भंडाफोड़ कर दिया.

कंगना रनौत ने मुनव्वर से कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजें वायरल हो रही हैं, जो उनकी जिंदगी से जुड़ी हैं. कंगना ने पूछा कि क्या ये बातें सच हैं? इस पर मुनव्वर ने कहा कि वह पूरी बात नहीं समझ पा रहे हैं, जिसके बाद कंगना ने उन्हें एक तस्वीर दिखाई.

ये भी पढ़ें- 3 साल के बच्चे का बाप निकला Munawar Faruqui, कंगना रनौत ने उतार दिया नकाब

भले ही तस्वीर धुंधली थी, लेकिन उसके पीछे की हकीकत बिल्कुल ही साफ थी. मुनव्वर ने स्वीकार किया कि वह शादीशुदा हैं और जो साथ में बच्चा नजर आ रहा है, वो उनका ही बेटा है. मुनव्वर के इस खुलासे का बाद सभी हैरान रह गए. खासकर अंजलि अरोड़ा.

मुनव्वर ने बताया कि मामला कोर्ट में है और बेटे की वजह से ही वह कई चीजों में बड़ा कदम नहीं उठा रहे हैं. इसके बाद मुनव्वर ने बताया कि उनका बेटा तीन साल का है. इससे साफ हो गया कि मग पर उन्होंने जिस बब्बी का नाम लिखा है, वो उनकी गर्लफ्रेंड नहीं, बल्कि बेटा है.

मुनव्वर ने शो में कभी इस बात का जिक्र नहीं किया कि वह शादीशुदा हैं. यहां तक कि सांप-सीढ़ी के खेल में भी उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया था. यही वजह थी कि अंजलि उनके प्यार में पड़ती जा रही थी. आखिरकार खुद कंगना को इस बीच में पड़ना पड़ा. कंगना ने अंजलि को सलाह दी कि वह अपने गेम पर ध्यान दें.

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

3 days ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

4 days ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

4 days ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

5 days ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

5 days ago