Lockupp: मुनव्वर की बातों से टूटा सायशा का दिल, कहा- मेरे ऊपर चढ़ने की कोशिश न करो

कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो लॉकअप (Lockupp) शुक्रवार को भी ड्रामों से भरपूर रहा. शो की शुरुआत होती है, अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के मजाक से. दरअसल वो रसोई में बर्तन धोते-धोते मुनव्वर फारूकी का मजाक उड़ाती हैं. जल्द ही उनके इस मजाक में सायशा शिंदे भी जुड़ जाती हैं. दोनों ही बात करते हैं कि कैसे कैसे ज्यादातर लोग उनकी भावनाओं और अच्छे व्यवहार का फायदा उठा लेते हैं.

हालांकि इस दौरान अंजलि मजाक के ही मूड़ में थी. मगर सायशा शिंदे सचमें सीरियस थीं. सायशा, अंजलि से कहती हैं कि मुनव्वर ने उनके सीधे व्यवहार का फायदा उठाया है. तब अंजलि ने कहा कि हां मैं आपकी बातों को समझ सकती हूं. जिसके बाद सायशा ने कहा कि मुनव्वर फायदा उठाकर मेरा मुझसे अपने कपड़े और बर्तन साफ कराता है. दरअसल, सायशा इस बात से नाराज थीं कि मुनव्वर ने उनकी तारीफ सबके सामने नहीं की.

इसके बाद अंजलि ने कहा कि मैंने मुनव्वर इस मामले में बात भी की थी. मैंने उनसे कहा था कि आप और पूनम मुझे हल्के में लेते हैं. मुझे आदेश देने के साथ-साथ मेरा मजाक बनाते हैं. (Lockupp)

इसके बाद अंजलि ने सायशा और मुनव्वर से कहा कि मंदाना करीमी ने मेरे जूते चुराए थे. तब सायशा ने मंदाना का साइड लिया. जिसके बाद मुनव्वर और अंजलि दोनों ही सायशा के खिलाफ हो गये.

जवाब में सायशा ने कहा कि आप दोनों मेरे ऊपर चढ़ने की कोशिश न करो. जिसके बाद मुनव्वर ने कहा कि हमारे सामने उस नीच लड़की का बचाव न करो फिर. तब सायशा कहती हैं कि अगर तुम मुझसे ऐसे जानवरों की तरह बात करना चाहते हो तो मैंने नहीं करूंगी मुझसे तमीज से बात करो. नहीं तो जाओ और अपनी अंजलि से बात करो.

सायशा शिंदे, मुनव्वर फारूकी की बातों से काफी ज्यादा आहत दिखाई देती हैं. वो कहती हैं कि मंदाना और पूनम के बारे में कुछ भी मत बोलनो वो मेरी दोस्त हैं.

error: Content is protected !!