Lockupp: Karanvir Bohra को कंगना ने कहा ‘Loser’, एक्टर के जवाब से बोलती बंद

Lockupp, Kangana Ranaut calls Karanvir Bohra ‘loser’, furious actor gave this answer: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपना रियलिटी शो डेब्यू कर दिया है. लॉकअप को होस्ट करने वाली कंगना का ये ओटीटी डेब्यू भी है. लॉकअप (Lockupp) रविवार से ऑन ऐयर हो चुका है. इस शो में कंगना रनौत अपनी खुद की जेल चला रही हैं. उनकी जेल में 16 सेलेब्स बंद होंगे. कॉन्सेप्ट कुछ-कुछ बिग बॉस जैसा ही है. इन्हीं 16 सेलेब्स में से एक है करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra Loser) जो कि कंगना की जेल में दिखाई देंगे.

लॉकअप (lockupp) शो से जुड़ा ही उनका एक वीडियो सामने आ रहा है. इस वीडियो में वो कंगना रनौत के सवालों का जवाब दे रहे हैं. तो वहीं कंगना रनौत वीडियो में उन्हें लूजर कह रही हैं. इसी बात पर भड़के करणवीर (Karanvir Bohra) भी उन्हें वैसा ही जवाब देते हैं. इस दौरान करणवीर काफी ज्यादा गुस्से में भी नजर आते हैं.

Lockupp

कंगना वीडियो में कहती हैं कि करणवीर आप पर जनता का ये आरोप है कि आप इतने सारे रियलिटी शो कर चुके हैं और हार चुके हैं कि अब लूजर बन चुके हैं. साथ ही कंगना रनौत उनका मजाक बनाते हुए कहती हैं कि हार कर जो जीते वो बाजीगर होता है. मगर आप तो सिर्फ और सिर्फ हारते ही जाते हैं. इसिलए जो सिर्फ हारता जाए वो करणवीर बोहरा.

तब करण कंगना को जवाब देते हुए कहते हैं कि कंगना अगर ये आपका तरीका लोगों को बताने का कि मैं शो नहीं जीत सकता तो काफी गलत है. क्योंकि मैंने अपने करियर में काफी कुछ हासिल किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तो वहीं करणवीर के अलावा शो में मुनव्वर फारूकी भी नजर आ रहे हैं. मुव्वर आते संग ही कंगना रनौत से भिड़ गए हैं. कंगना ने मुनव्वर से पूछा कि आप इस शो में क्या मुझसे पंगा लेने आए हैं? इस बात का जवाब मुनव्वर देते हुए कहते हैं कि ये ज्यादा मजाकिया नहीं था इसपर मुझे हंसी नहीं आई. कंगना का ये जवाब सुनकर मुंह बन जाता है. इसके बाद कंगना रनौत कहती हैं कि अगर यहां पर सजा-ए-मौत होती दे देती मैं. जिसके बाद मुनव्वर कहते हैं कि मुझे धमकियां ने दीजिए मैं आप से डरता नहीं.

ये भी पढ़ें : Salman Khan ने Pooja Hegde संग डांस के बीच की ‘बेहूदा’ हरकत, VIDEO देख फैंस को आ गया गुस्सा

 

error: Content is protected !!