Lockupp: मंदना के सामने मा**बेट करने वाले अली के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा-शरीर…

Lockupp Kangana  SLAMS Mandana Karimi As She Tries To Accuse Ali Merchant Of Masturbating In Bathroom: कंगना रनौत का शो लॉकअप विवादों का रिकॉर्ड बना रहा है. इस शो में अभी तक सेलेब्स एक दूसरे पर कई तरह के अतरंगी आरोप लगा चुके हैं. तो वहीं अब नए शो के ऐपिसोड में में एक कंटेस्टेंट पर मास्टरबेशन का आरोप लगा है. इस प्रतियोगी की शिकायत कर दी गई है.

Mandana Karimi Hot Pics

Mandana Karimi शो की होस्ट Kangana Ranaut से अकेले में करना चाहती थीं बात

मंदना करीमी जो कि एक टीवी स्टार हैं. उन्होंने कंगना रनौत से अकेले में बात करने को कहा. जिसके बाद कंगना रनौत ने कहा कि ये 22वीं सदी है. यहां कोई भी कुछ भी बात कर सकता है. आप भी करिेए. क्योंकि अब आपने अली मर्चेंट का नाम लेकर उसे पब्लिक में बदनाम कर दिया है कि पता नहीं उसने बाथरूम में क्या कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)


Read More: Lock Upp: अली ने बाथरूम में किया मा***बेट, गंदगी देख बिचकी मंदना करीमी

तो अब पूरी बात पब्लिक को आप खुद ही बताइए वरना जनता को गलत मैसेज जाएगा कि अली ने किया कया है. साथ ही कंगना रनौत ने मंदाना से कहा कि अब हमारा समाज एक पढ़ा लिखा समाज है. तो आप गवारपन न दिखाएं और जो भी Sex Education से रिलेटेड बात है खुलकर बोलें. आप तो शरीर से निकले हुए पानी को लेकर बवाल काट रही हैं. जो भी बात हैं जनता को बताएं.

Mandana Karimi Bathroom Pics
Mandana Karimi Bathroom Pics

Ali Mercant पर Bathroom Masterbation करने के लगाए आरोप

वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में आई मंदना करीमी (Mandana Karimi) ने कहा है कि अली मर्चेंट ने बाथरूम में जाकर मेरे सामने मास्टरबेट किया है. जिसके बाद में जो लोग बाथरूम गए उन्हें गंदगी की पेरशानी उठानी पड़ी. उससे सबको दिक्कत हुई है. यह सब उन्होंने शो की होस्ट कंगना रनौत के सामने कहा है. (Lockupp)

Ali Merchant

मंदना ने अली मर्चेंट (Ali Merchant) की शिकायत करते हुए बताया कि उन्होंने बाथरूम में मास्टरबेशन (Masterbation) किया है. करीमी ने कहा कि बाथरूम में काफी ज्यादा गंदगी थी. काफी कुछ गलत भी लग रहा था. अगर आप इतनी सारी लड़कियों के साथ एक ही बाथरूम शेयर कर रहे हैं और फिर भी आप ऐसी हरकतें करते हैं. तो यह आपकी पर्सनैलिटी को दिखाता है. यह बात मंदना ने कंगना रनौत से कही अली मर्चेंट के लिए.

कंगना के सामने अपनी बात को काफी बेबाकी से रखते हुए. करीमी बोलती हैं कि 1 दिन जब बाथरूम में गई तो मेरे बाद ही सायशा शिंदे को भी जाना था. वह उस दिन परेशान बहुत थी. किसी ने वहां पर गंदगी कर रखी थी. साथ ही पानी भी नहीं डाला हुआ था. (Lock Upp)

Lockupp contestant Mandana Karimi Hot
Lockupp contestant Mandana Karimi Hot

जिस वजह से सायशा शिंदे को काफी ज्यादा दिक्कत हुई. मैं बता दूं कि मेरे से पहले सिर्फ एक ही इंसान बाथरूम गया था और वह थे अली मर्चेंट. इसी बात पर कंगना रनौत ने भी अली मर्चेंट को लताड़ लगाते हुए कहा है कि जब भी आप किसी और के साथ जगह शेयर कर रहे हो तो आपको यह सब काम नहीं करना चाहिए आपको अपनी तहजीब दिखानी चाहिए.

Kangana Ranaut ने दिया Ali Merchant का साथ – Lockupp

कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर अली मर्चेंट से भी बात की. तब अली मर्चेंट ने इन सब बातों को झूठ बताया और कहा कि ये मुझे बदनाम करने का तरीका है. जिसके बाद कंगना ने मंदना को भी कहा कि अली मर्चेंट ऐसा कुछ भी नहीं करेगा. फिर भी आपको ऐसा लग रहा है तो आप वक्त बताएं मैं कैमरा चेक करवाऊंगी. बिना सबूत के आप ऐसे ही किसी का भी चरित्र खराब न करें. (Lockupp)

Read More: Lock Upp: अली ने बाथरूम में किया मा***बेट, गंदगी देख बिचकी मंदना करीमी

error: Content is protected !!