Lockupp: Saisha ने किया Mandana Karimi को Lip Kiss, बोलीं- वो मुझे अट्रैक्ट करती हैं

Lockupp, Mandana Karimi and Saisha Shinde Lip Kiss: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ में हर दिन एक ऐसा सनसनीखेज वाकया होता है. जिसकी वजह से ये शो सुर्खियां बटोरता है. ALT Balaji और MX Player पर फ्री में प्रसारित हो रहे इस शो में हर दिन नए झगड़े और खुलासे देखने को मिलते हैं.

इसी कड़ी में हाल ही में शो में मंदाना करीमी (Mandana Karimi) को सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने लिप किस किया. यह सब कुछ उस वक़्त शुरू हुआ जब कंगना रनौत ने जजमेंट डे पर कंटेस्टेंट को एक नया टास्क दिया. जिसमें सभी को एक ऐसे खिलाडियों को चुनने के लिए कहा जिसको वो किस करना चाहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

‘Lockupp’ में Saisha Shinde- Mandana Karimi का Lip Kiss

खिलाड़ियों को चुने गए कंटेस्टेंट्स के गालों पर किस करना था, लेकिन अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए कंटेस्टेंट इमोशनल होने लगे और इन सबके बीच सायशा ने मंदाना करीमी को होठों पर किस कर लिया. अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सायशा ने कहा कि ‘मंदाना उन्हें बहुत आकर्षित करती हैं.’ शो के तरफ से जारी प्रोमो वीडियो में भी सायशा और मंदाना को किस करते देखा जा सकता है.

सबकी फेवरिट बनीं सायशा शिंदे

शो के इस खास एपिसोड में जो दिलचस्प बात देखने को मिली वो ये थी कि बीते दिनों अपने बेबाक अंदाज की वजह से बेघर हो चुकीं सायशा कई लोगों की फेवरेट हैं. कई लोगों ने अपनी भावनाओं और इमोशन्स को व्यक्त करते हुए मंदाना और सायशा के चेहरों पर स्टैंप लगा दिया. गौरतलब है कि सायेशा एक ट्रांसवुमन फैशन डिजाइनर हैं जिनकी निजी जिंदगी काफी दर्दनाक रही है.

बाकी खिलाड़ियों ने किसको चुना?

बाकी खिलाड़ियों की बात करें तो आजह फलाह ने शिवम को, जीशान खान ने मंदाना को, मंदाना ने अंजलि को और मुनव्वर फारूकी ने सायशा को चुना. वहीँ बता दें की कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में सायशा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े तमाम सीक्रेट खोले और बताया कि किस तरह उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में काफी हेरफेर और उत्पीड़न का सामना करना पड़ा.

 

 

 

error: Content is protected !!