Mandana Karimi का खुलासा पति मेरे दोस्तों के साथ सोता था, ससुर छोटे कपड़े पहनने को करता था मना

पूर्व Bigg Boss की प्रतियोगी Mandana Karimi इन दिनों OTT शो ‘Lockupp’का हिस्सा हैं. Mandana Karimi ने इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आई थीं. इस शो में अभी तक मंदाना का कोई गेम नहीं नजर आ रहा है. मगर फिर भी वो अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं. पिछले हफ्ते मंदाना ने अली मर्चेंट पर बाथरूम में मस्टरबेट करने का आरोप लगाया था. तो वहीं अब वो अपने पूर्व पति गौरव गुप्ता पर आरोप लगा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

मंदाना बताती हैं कि जब वो सिर्फ 27 साल की थी. तभी उन्होंने शादी कर ली थी. वो बताती हैं कि मैंने गौरव गुप्ता को दो साल डेट किया था. फिर सगाई कर ली. दोनों ने सगाई के बाद 7 महीनों तक खूबसूरत रिश्ता निभाया और फिर विवाह कर ली. लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए. मंदाना ने बोला कि मेरा तलाक तो अभी हुआ है. मगर हम दोनों बहुत ही पहले अलग हो गये थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

मंदाना ने बताया कि शादी के चार सालों में वो हर किसी के साथ सोया था. वो मेरी हर दोस्त के साथ सोया था. मैं लगभग हर किसी को जानती थी. इस पर उनकी साथी प्रतियोगी कहती है कि आपने पहले ही तलाक क्यों नहीं लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

एक्ट्रेस बताती हैं कि शादी के पहले गौरव गुप्ता का परिवार उन्हें बहुत सपोर्ट किया करता था. मगर शादी के बाद पूरा परिवार ही बदल गया. शादी के बाद मेरी सास कहती थी कि सिर्फ सलवार कमीज पहनो, मंदिर में पूजा करो. मुझे कहीं भी अकेले नहीं जाने दिया जाता था. यहां तक कि मैंने तो अपना सरनेम भी मंदाना गुप्ता कर लिया था.

आपको बता दें कि मंदाना करीमी की शादी साल 2017 में हुई थी. शादी के 6 महीने बाद ही इन्होंने अपने ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा दिया था.

error: Content is protected !!