Lockupp: मुनव्वर के भाई ने शो में आते ही छिल दिए ‘कच्चा बादाम’ और ‘सायशा’ के छिलके

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का ‘Lockupp’ शो इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. जैसे-जैसे ‘Lockupp’ आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो के खेल के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स के बीच भी कॉम्पिटीशन काफी बढ़ गया है. हाल ही में ‘लॉकअप’ में फैमिली वीक दिखाया गया, जिसमें सभी कैदियों के परिवार और दोस्त उनसे मिलने पहुंचे।

शो में जहां अंजलि अरोड़ा की मां आईं, वहीं सायशा शिंदे और पायल रोहतगी के बॉयफ्रेंड भी कंगना रनौत शो में आएं. कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ में मुनव्वर फारूकी के दोस्त सदाकत खान भी आए थे। बता दें कि उन्होंने आते ही मुनव्वर के सामने सायशा शिंदे और अंजलि अरोड़ा की पोल खोलकर रख दी।

मुनव्वर फारूकी के दोस्त सदाकत खान ‘Lockupp’ के सभी बंदियों को अपने दोस्त के सामने बेनकाब कर रहे है। इसी ‘लॉकअप’ से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सदाकत मुनव्वर से कहते है कि उसके प्रशंसक जो चाहते हैं, वह शो में रहते हुए पहले ही कर लेता है। सदाकत ने अपने दोस्त से कहा कि उन्हें जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है।

सदाकत खान (Sadakat Khan) ने बातों-बातों में ही मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के दोस्तों के चेहरों से पर्दा उठाया। उसने कहा, “भाई जिन्हें तुम अपना करीबी समझते हो, कोई भी तुम्हारे करीब नहीं है।” मुनव्वर फारूकी ने सदाकत की बात सुनते ही सबसे पहले अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे का नाम लिया। इस पर सदाकत ने कहा, “कोई आपका अपना नहीं, एक भी नहीं। जब उनकी बारी आएगी, तो वे तुम्हें पूछने में एक सेकंड भी खर्च नहीं करेंगे।”

Read More: पूरे कपड़े उतरवाकर होती थी Kangana Ranaut की तलाशी, खुद बताया काला सच

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को सदाकत खान (Sadakat Khan) ने सलाह दी कि वह किसी को मौका न दें। वहीं मुनव्वर फारूकी भी उनकी बातों से सहमत हो गए। आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी अपने दोस्त को देखकर भावुक हो गए थे। उन्होंने सदाकत को गले लगाया और उनसे पूछा, “अब तो मेरा शो कैंसिल नहीं होगा, ना?”

error: Content is protected !!