Lockupp: अंजलि का गला घोंट देना चाहती थी मुनव्वर की गर्लफ्रैंड नाजिला, रोमांस देख होती थी जलन

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप (Lockupp) जीता है. आजकल इन्हीं के चर्चे मनोरंजन जगत में हैं. मुनव्वर फारूकी दिखने में तो टिड्डी जैसे हैं मगर फिर भी उन्होंने शो किसी न किसी तरह से जीत लिया. इस शो के दौरान उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से और कहानियां जनता के सामने आई.

तो वहीं इस शो में इन्होंने कच्चा बादाम उर्फ अंजलि अरोड़ा के करीब भी होते हुए देखा गया था. अब मुनव्वर ने उसी विषय में बात करते हुए बताया है कि इस चीज से उनकी गर्लफ्रैंज नाजिला पर क्या असल पड़ा था.

Nazila Sitashi के लिए आसान नहीं था कच्चा बादाम के साथ Munawar Faruqui को देखना- Lockupp

मुनव्वर फारूकी बताते हैं कि उन्होंने लॉकअप शो के दौरान वादा किया था कि वो अपनी गर्लफ्रैंड से पूरी दुनिया को मिलाएंगे. यही वो कर भी रहे हैं. मुनव्वर ने बाहर आते ही सबसे पहले नाजिला सीताशी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की. दोनों को साथ में जीत की पार्टी में भी स्पॉट किया गया.

मीडिया से बात के दौरान मुनव्वर ने कहा कि मुझे पता है कि नाजिला मेरे को अंजलि अरोड़ा के करीब देखकर काफी ज्यादा गुस्सा करती होगी. मगर उसे हमेशा से ही पता था कि मैं गेम के लिए अंजलि अरोड़ा को धोखा दे रहा हूं. इस वजह से ही उसने हमेशा से ही मुझे सपोर्ट किया. साथ ही उसे मेरे पर भरोसा भी था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 (@nazilx)

मुनव्वर आगे कहते हैं कि अपने पार्टनर को लेकर पोसेसिव होना ह्यूमन का चरित्र है. मेरी गर्लफ्रैंड भी दूसरी लड़कियों की ही तरह है. ऐसे में सिर्फ एक ही बात मायने रखती है कि आपकी रिश्ते की अंडरस्टैंडिंग कैसे है. मुझे इस बात की खुशी है कि वो काफी ज्यादा मैच्योर है. इसलिए ही शायद हम साथ हैं. हां उसने मुझे बताया है कि कभी-कभी उसका मन होता था कि वो अंजिल अरोड़ा का गला घोंट दे.

 

error: Content is protected !!