Lockupp: कंगना ने मुनव्वर से पूछा पूनम पांडे को क्यों शो में रहना चाहिए, जवाब सुन सब हैरान

Lockupp: ओटीटी पर प्रकाशित किया जाने वाला कंगना रनौत का शो लॉकअप. दर्शकों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है. इस शो में अगर कोई प्रतियोगी सबसे ज्यादा फेमस हो रहा है. तो वो हैं मुनव्वर फारूकी. मुनव्वर फारूकी फिलहाल शो में ब्लू टीम का हिस्सा है.

उनके साथ ही ब्लू टीम में है पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, अंजलि अरोड़ा, सारा खान और शिवम शर्मा. इस हफ्ते लॉकअप से Eliminate होने के लिए पूनम पांडे का नाम सबसे ऊपर था. इसी को लेकर जजमेंट डे पर कंगना रनौत ने पूनम पांडे को क्यों नहीं निकालना चाहिए ये सवाल मुनव्वर से किया. तब जो जवाब मुनव्वर ने दिया उससे सभी हैरान रह गए.

मुनव्वर ने कंगना रनौत से बात करते हुए कहा कि पूनम एक मजबूत प्रतियोगी हैं. वह नहीं चाहते कि उनकी ब्लू टीम किसी भी तरह के रिस्क में जाए. मुनव्वर कहते हैं कि क्या पता कल को कोई नया टास्क मिल जाए. (Lockupp)

जिसमें हमें पापड़ बेलना हो या फिर चक्की चलानी हो तो ऐसे में पूनम पांडे हमारी टीम के लिए अच्छी चॉइस है. क्योंकि वह हमेशा अच्छा आईडिया लाती हैं. साथ ही वह दूसरों की बातें सुनती हैं. इसलिए मुझे लगता है कि पूनम को टीम में रहना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

जिसके बाद करना रनौत कहती हैं कि मतलब आप पूनम पांडे को इसलिए बचाना चाहते हैं. ताकि वह आपके लिए आटा गूंदे और चकली बनए. फिर वापस मुनव्वर उन्हें समझाने की कोशिश करते हुए कहते हैं कि वह यह बात बिल्कुल भी नहीं बोल रहे थे. क्योंकि मुझे पता है यह जिस तरह से आप घुमा-फिरा कर बोल रही हैं. वह सुनने में अच्छा नहीं लगेगा क्योंकि मेरा साफ-साफ कहने का मतलब सिर्फ इतना था कि पूनम पांडे काफी स्ट्रांग कैदी है.

हालांकि मुनव्वर फारूकी का जवाब सुनकर पूनम पांडे भी काफी हैरान होती हैं और हंसते हुए कहने लगती है कि मैं काम के लिए अपनी जान लगा देती हूं. मुझे समझ में नहीं आ रहा कि यह क्या कह रहा है. Read More: जल्द Tejasswi Prakash से शादी करने जा रहे Karan Kundrra, डेट आ गई सामने

error: Content is protected !!