Lockupp: कंगना रनौत के वोट के चलते जीते मुनव्वर फारूकी, अजंलि अरोड़ा सदमें में

Kangana Ranaut के OTT शो ‘Lockupp’ का पहला सीजन अब खत्म हो गया है. ‘Lockupp’ शो का बदमाश फिनाले शनिवार रात आयोजित किया गया. पहले सीजन के विजेता कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) विजेता बनकर उभरे. गौर करने वाली बात ये है कि वो सिर्फ जीते ही नहीं बल्कि उन्हें दर्शकों से 18 लाख ज्यादा वोट मिले. मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को शो जीतने के लिए होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वोट भी मिला.

शो की होस्ट ने जब ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी को पकड़ाई तो उन्होंने कहा कि वह वास्तव में इसके विजेता हैं. मुनव्वर फारूकी ने ट्राफी के अलावा 20 लाख रुपए, एक कार और इटली की विदेशा यात्रा भी जीती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)


तो वहीं शो की मेकर्स और निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की भी तारीफ की है. सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए. मुनव्वर विजेता, पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) पहली रनर अप तो उसके बाद अंजलि अरोड़ा रहीं.

Lockupp के बदमाश फिनाले के बाद शो में कच्चा बादाम उर्फ अंजलि अरोड़ा को पैपाराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान उन्होंने मुनव्वर फारूकी को बधाई दी. यहां देखें अंजलि अरोड़ा की वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले शो के दौरान मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के इश्क के चर्चे खूब हुए थे. जिसके बाद कंगना रनौत ने खुलासा किया कि मुनव्वर फारूकी तो पहले से शादीशुदा हैं. इसके अलावा उनका चार साल का एक बच्चा भी है. जिसके बाद फैमली वीक के दौरान अंजलि अरोड़ा की मां ने बोला था कि मेरी बेटी से दूर रहो. लेकिन उसके बाद भी दोनों को रोमांटिक होते हुए कई बार देखा गया है. फिल्हाल देखते हैं दोनों का रिश्ता आगे क्या मोड़ लेता है.

English Summary: Munawar Faruqui declared as a winner of Lockupp Season 1. 

error: Content is protected !!