Lockupp: फिनाले में मुनव्वर फारूकी की पत्नी और बेटा शो में आएंगे नजर?

मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इस वक्त कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए ‘Lockupp’ में अपने दिमाग के खेल से हर किसी को प्रभावित कर चुके हैं. मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा और प्रिंस नरूला के साथ शो के फाइनलिस्ट सबसे पहले बने थे. मुनव्वर फारूकी जब से लॉकअप में आए हैं तभी से सुर्खियों में हैं. मुनव्वर वे कई कारणों से दर्शकों का ध्यान खींचा है.

शो के दौरान मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ के कई खुलासे हुए हैं. शो से पहले सबको लगता था कि मुनव्वर फारूकी शादीशुदा नहीं है. जिसके बाद उनका नाम अंजलि अरोड़ा से भी जोड़ा गया था. मगर फिर कंगना रनौत ने इनका काला चेहरा सबके सामने लाया और बताया कि मुनव्वर फारूकी पहले से ही शादीशुदा हैं और एक बच्चा भी है उनका.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)


अब, न्यूज 18 की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन के बेटे के फिनाले एपिसोड में शो में प्रवेश करने की संभावना है. हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी कहीं और नहीं होती है.

इससे पहले मुनव्वर फारूकी ने शो के दौरान कहा था कि वो अपने बीवी और बच्चों की बात किसी भी ऐसे प्लेटफॉर्म पर नहीं करना चाहते हैं. क्योंकि वो पहले से ही काफी ज्यादा बदनाम हैं और बदनाम नहीं होना चाहते हैं. साथ ही दोनों का रिश्ता इस वक्त कोर्ट में है.

आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी एक स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं. इन्हें हिंदू भगवान का मजाक उड़ाने के लिए 3 महीने की जेल भी काटनी पड़ चुकी है. फिल्हाल कंगना रनौत के शो Lockupp की वजह से आज इनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है. देश का अधितकर युवा आज इन्हें पसंद करने लगा है.

अगर आप भी इस शो को फॉलो करते हैं तो बताएं हमें कि क्या आपको मुनव्वक फारूकी पसंद हैं या नहीं. साथ ही किस प्रतियोगी को आप जीताना चहाते हैं ये भी कमेंट करें.

error: Content is protected !!