सलमान की बुराई करती हो बाद में उसी के साथ बैठकर ईदी खाती हो कंगना- Payal Rohatgi

कंगना रनौत द्वारा होस्टेड Lockupp अब खत्म हो चुका है. इस शो में एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) भी नजर आई थीं. लोगों को लगता था कि शो की विनर पायल रोहगती ही बनेगी. मगर आखिरी मौके पर मुनव्वर फारूकी को विनर घोषित कर दिया गया. शो को खत्म हुए हफ्तेभर से ज्यादा हो गया मगर आज भी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के मन में कसक है कि उन्हें विजेता क्यों नहीं बनाया गया. पायल को लगता है कि मुनव्वर जीत के काबिल नहीं थे बस उन्हें पीआर नौटंकी की वजह से विनर घोषित किया गया.

आपको बता दें कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने ये तक कहा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सलमान खान (Salman Khan) ने की ईद पार्टी अटैंड करने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को विजेता बनाया.

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने लगाई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लताड़

आपको बता दें कि पायल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लॉकअप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. साथ ही लिखा है कि एकता कपूर और कंगना रनौत तुम दोनों पर घिन आती है. पायल ने लिखा है कि मुझे बहुत दुख होता है इस तरह की तुम्हारी पीआर नौटंकी पर. मुझे निशाना बनाने के लिए तुमने बेरोजगार सेलेब्स का सहारा लिया.

शो के विजेता के लिए पायल ने बोली ये बात

पायल लिखती हैं कि इससे तो एक ही बात सामने आती है कि इस शो का कॉन्सेप्ट का सिर्फ और सिर्फ एक ओच्छा विचार है. क्योंकि एक तरफ आप सलमान की बुराई करके अपनी दुकान चलाती हो, दूसरी तरफ उनकी ईद पार्टी में खाना खाती हो. तो मेरी बहन ये घर घर की कहानी टाइप सीरियल ही हैं न. आपको बता दें कि शो के दौरान कंगना रनौत ने कहा था कि इसे सलमान खान का बिग बॉस न समझे ये उनके शो की तरह नहीं है. वरना ये शो भी उनके शो की तरह ही घर-घर की कहानी मेलोड्रामा होता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

मुनव्वर के बारे में बोलते वक्त उन्होंने पाया कि एक विनर के पास पत्नी, बच्चा और एक गर्लफ्रेंड होने के साथ-साथ वो दूसरी औरत के साथ रोमांस करने में बिजी था। मगर इस बॉलीवुड के बेरोजगार हस्तियों में उसे विनर नजर आया क्योंकि वो मजाकिया था. साथ ही खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से अटैक करता था.

error: Content is protected !!