Lockupp: पायल ने मुनव्वर को दिखाई औकात, बोलीं-तू प्यार के नाम पर लड़कियों से खेलता है

‘Lockupp’ अपने फिनाले से बस अब दो ही हफ्ते दूर है, ऐसे में घर के अंदर मिली-जुली भावनाएं हैं. कभी-कभी घर में मौजूद प्रतियोगी भावुक और मिलनसार होते हैं. तो कभी-कभी अपना पूरा दिल निकाल कर लड़ रहे होते हैं और चिल्लाते हैं.

इसी के चलते ताजा एपिसोड्स में पायल रोहतगी और मुनव्वर फारूकी ने फिर से लड़ाई कर ली है. ये लड़ाई आजमा फल्लाह को लेकर शुरू हुई थी. बात ये थी कि क्या आजमा फाइनलिस्ट बनना डिजर्व करती हैं या नहीं.

पायल शुरू में आज़मा से कहती है कि उसे लगता है कि आज़मा योग्य है. हालांकि, गेस्ट के सामने पायल आजमा का नाम नहीं लेती. प्रिंस इसे पायल को बताता है और आज़मा और पायल के बीच लड़ाई छिड़ जाती है. तब आजमा कहती हैं पायल रोहतगी से कि तू तो पागल खाने से भागकर आई है.

Read More: IPL 2022 के वो 3 खिलाड़ी जिन्हें खरीदकर RCB ने सबसे बड़ी गलती कर दी!

इसी लड़ाई के बीच मुनव्वर कूद पड़ते हैं और कहते हैं कि तुम दावा न करो कि तुम मुंह पर खेलती हो. जिसका जवाब देते हुए पायल रोहतगी कहती हैं कि तू तो प्यार, प्यार का खेल खेलकर सबको फंसाता है. पहले अंजलि और फिर सायशा.

तभी मुनव्वर कहते हैं कि पायल तुम बस आजमा को बदनाम करना चाहती हो और कुछ नहीं. जब कि वो हमेशा ही आपके लिए खड़ी रही हैं मुश्किलों में.

इस लड़ाई के बाद में पायल हंसती है और प्रिंस से कहती है, आप एक लड़ाई लगाना चाहते थे और लड़ाई हो गई. प्रिंस बोलते हैं कि मैंने बस सच बोला है. (Lockupp Updates)

Read More: ’20 पर 4 होते हैं तो नहीं आता बैटिंग, 200 पर 1 होने पर आता है’ धोनी से गुस्साए फैंस

Keep Reading Entertainment Stuffs on our Website and Please Follow Us on Google News also for more cruncy stuffs.

error: Content is protected !!