Lockupp: तुम्हें गाली देना आता है और कपड़े उतारना, पूनम पांडे पर भड़क उठीं पायल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेड शो लॉकअप (Lockupp) और उसमें मौजूद पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) दोनों ही पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. लॉकअप के ताजा एपिसोड्स शो में उनका खतरनाक रूप देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि लॉकअप (Lockupp) में पायल और जीशान खान के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गयी है. इसी लड़ाई और बहस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है.

गौरतलब है कि लॉकअप में प्रतियोगियों के लिए एक न्यूज चलाई गई थी. इस न्यूज में कर्नाटक राज्य में हलाल मीट के प्रतिबंध को लेकर भी बातें करी जा रही थी.

इसी मुद्दे की वजह से जीशान और पायल में तनातनी हो गई. धीरे-धीरे इस बहस ने सुनामी का रूप धारण कर लिया. इसी दौरान पायल ने जीशान को लेकर इस्लामोफोबिक कमेंट्स मारे और उन्हें आतंकवादी तक करार दे दिया.

पायल की ये बातें हालांकि लॉकअप के बाकी सदस्यों को नहीं पसन्द आई. इसी वजह से इस ओटीटी शो में जबरदस्त तनाव देखने को मिला.

गुस्से से लबरेज जीशान ने भी पायल को कई गालियां बक दीं. जीशान ने पायल रोहतगी को धमकी देकर कह दिया कि तुम्हें बाहर निकलकर अपने लिए एक वकील देखना पड़ेगा क्योंकि मेरा अगल एक्शन लीगल होगा तुम्हारें खिलाफ.

इसी दौरान जब पूनम पांडे ने जीशान की साइड लेने की कोशिश की तो पायल ने कहा कि तुम्हें सिर्फ दो ही चीज आती हैं. या तो मां बहन की गंदी गाली दे लेती हो या फिर कपड़े उतारने लगती हो.

हालांकि इसके बाद भी पायल ठहरती नहीं है. लड़ाई में मंदाना भी घुसने की कोशिश करती हैं. तब पायल उनसे कहती हैं तुम तो चुप ही रहो. क्योंकि तुम्हें तो अपनी मर्जी से कपड़े भी नहीं पहनने दिए जाते हैं. जिस देश से तुम आती हो. आपको बता दें कि मंदाना ईरान की हैं. सोशल मीडिया को पायल रोहतगी का ये अंदाज हालांकि नहीं पसन्द आया.

 

error: Content is protected !!