Lockupp: पूनम पांडे को नहीं हो रहे पीरियड्स, मुनव्वर ने औरतों की परेशानी का बनाया मजाक

OTT के धाकड़ शो लॉकअप (Lockupp Updates) में इन दिनों जबर ड्रामा देखने को मिल रहा है. फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए हर सेलेब्स एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं. लॉकअप ने अभी तक देखा गया है कि दोस्ती भी चंद पलों में ही दुश्मनी में बदल जाती हैं. शुरुआत से ही पूनम पांडे और मुनव्वर में दोस्ती देखी गई थी. लेकिन अब मुनव्वर ने ही प्लानिंग करके पूनम पांडे को फिनाले से बाहर करवा दिया है.

दोस्तों ने ही दिया पूनम को धोखा

लॉकअप की शुरुआत से ही शो में मुनव्वर, अंजलि, पूनम और सायशा अच्छे दोस्त थे. मगर इन सभी ने मिलकर पूनम को ही टास्क से बाहर कर दिया ये कहते हुए कि पूनम खुद इस शो को छोड़ कर जाना चाहती हैं. साथ ही ये भी कहा कि इस शो में पूनम का योगदान सबसे कम हैं. तब पूनम पांडे ने कहा कि उन्हें कुछ हेल्थ की दिक्कत थी. जिसके चलते वो पिछले टास्क में परफॉर्म नहीं कर पाईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पीरियड्स प्रॉब्लम का लिया पूनम पांडे ने सहारा

इस एपिसोड (Lockupp) के दौरान पूनम पांडे ने प्रिंस नरूला से कहा कि मुझे एक महीने से ज्यादा तक पीरियड्स नहीं आए थे. जिसके चलते मुझे हेल्थ इश्यूज होने लगे थे. पूनम टिकट-टू-फिनाले से बाहर होने के बाद दुखी नजर आईं. पूनम इसी दौरान रोते हुए मुनव्वर से बोलीं कि…मैंने तुम्हें पिछले कई टास्क जीताए हैं. मेरे साथ कई हेल्थ इश्यूज हैं. जो मैं कैमरे पर नहीं बता सकती. इन वजहों से ही मैं हॉस्पिटल के चक्कर भी लगाती हूं. लेकिन तब भी मैंने हर टास्क में तुम्हारा साथ दिया है और तुमने मुझे धोखा.

इसी एपिसोड में बाद में प्रिंस और मुनव्वर बात करते हुए नजर आते हैं. तो मुनव्वर कहते हैं कि पूनम पांडे झूठ बोल रही हैं. क्योंकि पिछले हफ्ते के टास्क में उन्होंने कहा था कि उन्हें पीरियड्स हो रहे हैं. Read More: Lockupp: मेरा फायदा उठाया, एहसान फरामोश हैं मुनव्वर…बादाम अंजलि का आरोप

इसके बाद पूनम पांडे स्मोकिंग रूम में जाकर खूब रोती हैं. तब मुनव्वर उनसे कहते हैं कि वो तो सिर्फ और सिर्फ अपना गेम खेल रहे हैं.

error: Content is protected !!