Poonam Pandey ने निभाया वादा, एलिमिनेशन से बचने के बाद फैंस के लिए उतारे कपड़े!

ओटीटी शो लॉकअप (Lockupp) में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कैदी पूनम पांडे (Poonam Pandey). एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हैं. आपको बता दें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पिछले एपिसोड में दर्शकों से वादा किया था कि अगर उन्हें एलिमिनेशन से बचा लिया जाता है. तो वह कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतार देंगी.

इस बात को जानने के बाद से ही फैंस को ही नहीं बल्कि लॉकअप में मौजूद बाकी प्रतियोगियों को भी काफी ज्यादा हैरानी हुई थी. इस वादे को पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कंगना के शो में पूरा भी किया है. जिससे दर्शकों की तो आंखें खुली की खुली रह गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

अपने बयानों की वजह से विवाद में रहने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर विवाद वाला ही काम किया है. आपको बता दें कि हाल ही में पूनम पांडे ने लॉकअप के दर्शकों से वोट की अपील की थी. साथ ही कहा था कि अगर वह उन्हें बचा लेते हैं. तो वह अपनी टी-शर्ट उतार देंगी अब उन्होंने अपने वादे को पूरा कर दिया. उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वह लाइव कैमरा के आगे टी-शर्ट उतार रही हैं. इसको देखने के बाद हर कोई हैरान है.

पूनम पांडे अपने बोल्ड अवतार के लिए अक्सर ही खबरों में रहती है. 2011 विश्व कप के दौरान भी पूनम पांडे ने ऐसा ही काम किया था.

पूनम पांडे ने वादा किया था कि अगर भारतीय टीम विश्वकप जीत जाती है. तो वह अपनी न्यूड फोटो पोस्ट करेंगी पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए न्यूड शेयर करते हुए यह वादा पूरा भी किया था.

Read More: Lockupp: तुम्हें गाली देना आता है और कपड़े उतारना, पूनम पांडे पर भड़क उठीं पायल

error: Content is protected !!