Poonam Pandey ने Kangana के शो में हुआ टॉपलेस होने का वादा, चार्जशीट से बचने के लिए ये फैसला

Poonam Pandey promises she will go ‘Topless’ live on camera: कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ ओटीटी पर हर रिकॉर्ड तोड़ रहा है. कंगना का शो लॉकअप 200 मिलियन की Viewership को पछाड़ चुका है. इसमें उनके कंटेस्टेंट का बड़ा हाथ है.

कंगना (Kangana Ranaut) के शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे (Poonam Pandey) आए दिन चर्चा का विषय रहती हैं. अपने विवादित बयानों की वजह से. ऐसा ही एक विवादित बयान उन्होंने फिर दे दिया है. पूनम पांडे ने कहा है कि अगर उन्हें चार्जशीट से बचा लिया गया. तो वह सबके सामने अपनी टीशर्ट उतार देंगी वो भी लाइव. बता दें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey Topless) अपने करियर में पहले भी ऐसा कर चुकी हैं. उन्होंने एक बार भारतीय क्रिकेट टीम के जीतने पर टॉपलेस होने का वादा किया था. पूनम ने अपना वादा निभाया भी था जिसके बाद वह काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी.

आपको बता दें कि लॉकअप शो में पूनम पांडे (Poonam Pandey Nude) का ऐसा ऐलान सुनकर फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए हैं. हालांकि मुनव्वर और आजमा इस दौरान भी मस्ती के मूड में ही नजर आए. उन्होंने पूनम से कहा कि… इस बात को करते वक्त संस्पेंस और सरप्राइजेज ट्रेलर दिखाना चाहिए था फैंस को टी-शर्ट वगैरह उठा कर.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@queenpoonampandey)

पूनम पांडे अपने साथी कंटेस्टेंट मुनव्वर, अंजलि आज्मा, अली मर्चेंट और विनीत कक्कर के साथ बैठी हुई थीं. तभी उन्होंने कहा कि हेलो हेलो जो भी सुन रहा है अगर इस बार मुझे चार्जसीट से बचा लिया गया तो मैं कसम खाती हूं. तुम सब को एकदम मस्त सरप्राइस मिलेगा वह भी ऑन कैमरा लाइव बस तुम लोग वोट देकर मुझे बचाओ. फिर देखो इस जेल में क्या-क्या होता है.

जिसके बाद विनीत कक्कड़ ने कहा कि पूनम पांडे की बातों में मत आना फैंस. वह कुछ भी नहीं करेंगी बस अभी सभी को बेवकूफ बना रही हैं. लेकिन काफी देर के मजाक के बाद पूनम पांडे ने इस बात की कसम खाई. उन्होंने कहा कि फैंस के लिए वो ऑन कैमरा टीशर्ट निकाल देंगी. अगर उन्हें नॉमिनेशन से बचा लिया जाता है तो. पूनम पांडे की यह बात सुनकर सारे साथी उनके खामोश हो जाते हैं. जबकि पूनम बाद में जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

error: Content is protected !!