Lockupp: पूनम पांडे की हरकत से मुनव्वर नाराज, ‘रोजे’ पर पड़ा असर बोली बड़ी बात

रियलिटी शो लॉकअप (Lockupp) में मर्यादाओं की सारी सीमाएं टूट चुकी हैं. शो अब फिनाले वीक में पहुंच चुका है, जहां सभी कंटेस्टेंट फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. कोई लड़ रहा है, तो कोई अपना साजिश रच रहा है, लेकिन पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने ही अंदाज में टीआरपी बटोरने की कोशिश में लग गई हैं. हाल ही में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने ऑन कैमरा कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद मेकर्स को सीन काटना पड़ गया.

पूनम पांडे ने फैंस का ध्यान हासिल करने के लिए यार्ड एरिया में ही नहाना शुरू कर दिया. पूनम इस दौरान सिर्फ बिकिनी में ही नजर आईं. हालांकि उस वक्त मुनव्वर फारूकी समेत कुछ कंटेस्टेंट अंदर चले गए, लेकिन पायल रोहतगी ने पूनम को नहलाने में पूरा साथ दिया. वहीं शिवम शर्मा इस दौरान बाल्टी को तबले की धुन में बजाते नजर आए. वहां आजमा फलाह और अंजलि अरोड़ा भी मौजूद थीं.

पूनम पांडे ने करीब 15 मिनट तक यार्ड एरिया में नहाने का सीन क्रिएट किया, जिसका लाइव टेलीकास्ट तक हो गया. अंदर आते वक्त उन्होंने चिल्लाकर कहा कि अब 15 मिनट तो उनके ही होंगे, लेकिन जैसे ही रात में एपिसोड आया, तो वहां से पूनम के नहाने का पूरा वाकया ही गायब हो गया.

जाहिर है कि मेकर्स भी इस हद तक गिरना नहीं चाहते हैं. भले ही ये ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा है, लेकिन मेकर्स ने पूनम के नहाने के सीन्स कट कर अपना रवैया जाहिर कर दिया है. हालांकि उन्होंने इस दौरान शिवम के नहाने को दिखाया, क्योंकि उसमें अश्लीलता नहीं, बल्कि भरपूर मनोरंज था.

बता दें कि पूनम पांडे को इस वक्त कम वोट आने के बावजूद कंगना रनौत से सुरक्षित किया है. कंगना ने उनके स्थान पर अली मर्चेंट को शो से आउट कर दिया है, लेकिन पूनम पांडे ने इस हफ्ते सुरक्षित रहने का मौका गंवा दिया है. उन्होंने एक टास्क में सायशा शिंदे और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने हराया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

हाल ही में पूनम पांडे की मां शो में आई थीं. उन्होंने इस दौरान बेटी की नजर भी उतारी. पूनम की मां ने सभी के सामने पूनम को अपना बेटा बताया था. खुद पूनम को यकीन नहीं था कि उनके काम की वजह से उनके परिवार का कोई सदस्य मिलने के लिए आएगा, लेकिन मां ने वहां आकर पूनम की आंखों में खुशी के आंसू ला दिए. (Lockupp)

error: Content is protected !!