Lockupp: प्रिंस ने मुनव्वर को दी कच्चा बादाम से रिलेशन खत्म करने की सलाह, बोले- लड़के टहलाती है

ओटीटी पर आ रहा रियलिटी शो लॉकअप (Lockupp) इन दिनों ट्रेंड में है. बिग बॉस की ही तरह इस शो में लव एंगल दिखाया गया है. शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बीच लव एंगल बनाया जा रहा था. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही थी. इस शो में हाल ही में प्रिंस नरूला (Prince Narula) की एंट्री हुई है. प्रिंस नरूला, मुनव्वर और अंजलि को साथ नहीं देखना चाहते हैं. प्रिंस ने मुनव्वर से कहा कि वो अपने जो भी रिश्ते हैं अंजलि से खत्म कर लें.

अगला एपिसोड होगा खास

वाइल्ड कार्ड के तौर पर आए प्रिंस अगले एपिसोड में मुनव्वर से कहते हैं कि उनका अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से जो भी रिश्ता है वो यहीं खत्म कर लें. क्योंकि हम सबको पता है कि घर के बाहर आपके पार्टनर हैं. प्रिंस कहते हैं कि इस रिश्ते से शो के बाहर उनके पार्टनर की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है. ऐसे में इस रिश्ते को खत्म कीजिए.


मेरी पत्नी होती तो…

शो के ताजा प्रोमो में प्रिंस नरूला, अंजलि से कहते हैं कि कई बार लाइफ में हम बिना चाहते हुए भी लोगों को चोट पहुंचा देते हैं. प्रिंस समझाते हैं कि अगर मेरी पत्नी का नाम किसी से जोड़ा जाएगा तो उससे मुझे दुख होगा. इसलिए तुम लोग जो भी लव एंगल बना रहे हो उसे खत्म करो शो के बाहर आपके पार्टनर को बुरा लग रहा होगा. (Lockupp)

Read More: Priyanka Chopra की बहन संग इश्क लड़ा रहे हैं Umar Riaz, तस्वीरें वायरल

error: Content is protected !!