13 साल से एक ही घर में रहने वाले Payal-Sangram करेंगे शादी, जल्दी चाहिए बच्चा

ओटीपी शो लॉकअप (Lockupp) की वजह से पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) का रिश्ता अचानक सुर्खियों में आ गया है. मालूम हो कि पायल रोहतगी इन दिनों इस शो का हिस्सा हैं. हाल ही में शो में उन्होंने खुलासा किया था कि वह करियर में आगे बढ़ने के लिए लोगों पर वशीकरण करती थीं.

आपको बता दें कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) पिछले 13 सालों से लिव-इन पार्टनर हैं. दोनों को अक्सर ही कई मौकों पर एक दूसरे का साथ देते हुए देखा गया है. हाल ही में जब पायल (Payal) लॉकअप का हिस्सा बनने जा रही थीं. तब संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने कहा था कि दोनों अब शादी कर लेना चाहते हैं. अगर सब कुछ सही रहा तो इस साल दोनों की शादी होगी जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

संग्राम सिंह ने इसके बाद जो कहा वह काफी चौंकाने वाला था. संग्राम कहते हैं कि शादी के बाद वह फैमिली प्लानिंग करेंगे. क्योंकि मेरे मां-बाप दोनों ही आप काफी ज्यादा उम्र के हो चुके हैं. ऐसे में मेरा मकसद है कि उन्हें जल्द से जल्द दादा-दादी बनाया जाए. बाकी तो सब ऊपर वाले की मर्जी है. Read More: तेरे रोने के दिन आ गए… Kangana Ranaut ने उड़ाई Karan Johar की धज्जियां

आपको बताते चलें कि साल 2014 में संग्राम सिंह और पायल रोहतगी ने सगाई की थी. पायल रोहतगी कहती थी जब से वह संग्राम सिंह से मिली हैं. तब से उन्हें काफी ज्यादा शांति का अहसास होता है. वह उनके साथ काफी ज्यादा खुश हैं. संग्राम सिंह अपने वादे के पक्के हैं. तो बहुत ही सुलझे हुए और कमाल के इंसान भी हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

गौरतलब है कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह दोनों ही बिग बॉस सीजन का हिस्सा रह चुके हैं.

संग्राम सिंह का असली नाम है संजीत कुमार पेशे से वो रेसलर और एक्टर हैं. बिग बॉस के अलावा संग्राम सिंह कई शोज में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा फिट इंडिया आइकन ऑफ फिट इंडिया कैंपेन 2021 के वह ब्रांड एंबेसडर भी थे.

साल 2015 में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में आयोजित कॉमनवेल्थ हैवीवेट कुश्ती चैंपियनशिप जीती थी. जिसके बाद उन्होंने वर्ल्ड रेसलिंग प्रोफेशनल की ओर अपना ध्यान बढ़ाया और उन्होंने वर्ल्ड बेस्ट रेसलर के खिताब भी जीता.

error: Content is protected !!