Lockupp: मुनव्वर के ‘इश्क’ को तेजस्वी ने किया शो से बाहर, ये 6 सदस्य बनें फाइनलिस्ट

Lockupp का पहला सीजन OTT पर सफल रहा है. इस शो को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला है. ‘Lockupp’ में जल्द ही फिनाले होने वाला है, लेकिन उससे पहले मेकर्स ने कैदियों की क्लास लेने में कोई कसर नहीं छोड़नी की ठानी है. ताजा एपिसोड्स में मेकर्स ने एक प्रतियोगी को बाहर कर दिया. इस प्रतियोगी को नई क्वीन वार्डन के तौर पर आईं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने निकाला है. आपको बता दें कि ये प्रतियोगी कोई और नहीं बल्कि सायशा शिंदे हैं.

जिन्होंने ये एपिसोड्स मिस कर दिए हों उनको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इस शो में एक बड़ी पॉवर लेकर आई थीं. तेजस्वी प्रकाश जिस भी सदस्य को लॉकअप से निकालना चाहती थीं उन्हें आसानी से निकाल सकती थीं. बस उन्हें उसके गले में लॉकेट डालना था.

तेजस्वी प्रकाश ने पायल रोहतगी को भी डराया मगर अंत में लॉकेट सायशा शिंदे को पहनाया. तेजस्वी प्रकाश के इस स्पूफ से पायल रोहतगी कांप उठीं और रोने लगीं. दूसरी तरफ प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा, आजमा फल्लाह, पायल रोहतगी और अंजली अरोड़ा ‘लॉकअप’ सीजन 1 के फाइनलिस्ट बने.

जैसे ही शो के फाइनलिस्ट की घोषणा हुईं सभी कैदियों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गईं. उन्होंने आपस में खूब मस्ती की इसके बाद. वहीं तेजस्वी प्रकाश ने सबके साथ बैठकर डिनर भी किया. इस शो को जीतने वाले को एर्टिगा कार दी जाएगी. कैदियों को ये कार भी दिखाई गई.

English Summary: Saisha Shinde gets eliminated from the Lockupp before finale.

error: Content is protected !!