Lockupp: एक एपिसोड की तेजस्वी प्रकाश ने वसूली मोटी रकम, करण कुंद्रा भी रह गए पीछे

Lockupp: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 15 जीतने के बाद से ही चर्चा में हैं। शो के दौरान तेजस्वी को नागिन ऑफर की गई थी, जिसके बाद अब तेजस्वी लॉक अप की क्वीन वार्डन बन गई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि तेजस्वी ने वार्डन बनने के लिए कितनी फीस ली है। नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं।

अभिनेता करण कुंद्रा, एकता कपूर के शो लॉक अप में एक जेलर की भूमिका निभा रहे हैं। अब करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने शो के फिनाले वीक में एंट्री कर ली है। वह स्पेशल क्वीन कार्ड पावर के साथ शो में आईं। क्वीन वार्डन बनकर तेजस्वी ने शो में छोटी उपस्थिति दर्ज कराई। ये बात अलग है कि उनके इस छोटे से अपीयरेंस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। एक बार करण और तेजस्वी को फिर से एक साथ पर्दे पर देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दोनों एक साथ शानदार नज़र आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

Tejasswi Prakash ने Lockupp के लिए ली कितनी फीस?

तेजस्वी की दमदार एंट्री के साथ उनकी फीस की बाते करें, तो जानकारी के अनुसार तेजस्वी हर एक एक एपिसोड के लिए 2-3 लाख रूपए वसूल रही हैं, वहीँ करण कुंद्रा को भी इतनी ही फीस मिलने की खबर भी सामने आई है। हालांकि माना ये जा रहा है कि तेजस्वी 2-3 एपिसोड्स दिखने वाली हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं की तेजस्वी ग्रैंड फिनाले की महफ़िल में भी चार चाँद लगा सकती है, लेकिन ये सच है या अफवाह, वो 7 मई को रात 10.30 बजे को ही सामने आएगा।

कंगना के शो लॉक अप का फिनाले बस कुछ ही घंटे में शुरू हो जाएगा, ऐसे में लोगों को इस शो के विनर के नाम का इंतेज़ार है। फैंस की माने तो मुनव्वर फारूकी शो जीतने वाले हैं, हालांकि असली विनर की घोषणा आज रात के शो में होगी।

 

error: Content is protected !!