Lockupp में ‘वार्डन’ बनकर पहुंची Tejasswi Prakash,’कच्चा बादाम’ का सूख गया खून

Tejasswi Prakash in Lockupp: OTT पर BlockBuster हो चुका कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘Lockupp’ अपने फिनाले के पास है. इसी के चलते मेकर्स शो को और मजेदार बनाना चाहते हैं. हर हफ्ते वो कुछ न कुछ नए ट्विस्ट और टर्न ला रहे हैं. बिग बॉस 15 के प्रतियोगी करण कुंद्रा इस शो में जेलर का किरदार निभा रहे हैं. तो वहीं उनकी गर्लफ्रैंड तेजस्वी प्रकाश ने भी शो में एंट्री मार दी है.

जी हां, तेजस्वी प्रकाश ने ‘Lockupp’ में बतौर ‘वार्डन’ प्रवेश किया है. अगर आपको पता नहीं है तो बता दें कि ‘Lockupp’ एक विवादित रियलिटी शो है, जिसका प्रसारण ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर किया जाता है बिल्कुल फ्री.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें तेजस्वी प्रकाश ने अपनी एंटी ढ़ोल पीटा है. इस पोस्ट का कैप्शन है कि आखिरी हफ्ते में नया मोड़, बदमाश जेलर को मिलने वाली है एक बदमाश वार्डन.

आपको बता दें कि लॉकअप का ये पहले सीजन है. इस शो की शुरुआत में 16 सेलेब्स आए थे. मगर दिन-ब-दिन बढ़कर ये 20 हो गए. जिसके बाद शो में करण कुंद्रा की एंट्री हुई थी जिन्हें कंगना की जेल का जेलर बनाया गया था. अब तेजस्वी की एंट्री के साथ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तेजरन ट्रेंड करने लगा है.

मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा और प्रिंस नरुला पहले ही पहुंच चुके फाइनल में. ऐसे में अगर आप भी शो देखते हैं तो बताइए आखिर कौन डिजर्व करता है ये शो जीतना.

Lock Upp :’लॉक अप’ से Poonam Pandey का सफर हुआ खत्म, फिनाले से पहले बाहर हुईं एक्ट्रेस

Lock Upp: सायशा शिंदे का खुलासा, ‘मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ बनाया था संबंध’

English Summary: Lockupp Tejasswi Prakash to join jailer Karan Kundrra on the Kangana Ranaut reality show. 

error: Content is protected !!