Lockupp में होने जा रही है Karan संग Tejasswi की एंट्री, फैंस बोले- अब होगा तांडव

Kangana Ranaut द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो Lockupp अपने फिनाले को बेहतरीन बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है. ताजा खबरों के अनुसार मेकर्स ने फिनाले वीक के लिए तेजस्वी प्रकाश को कॉन्टेक्ट किया है. अगर ये बात सच है तो जल्द ही फिनाले में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को देखा जा सकता है. करण कुंद्रा पहले से ही Lockupp शो का हिस्सा हैं.

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक फिनाले में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों ही एंट्री लेंगे. तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन-6 में नजर आ रही हैं. जब कि करण कुंद्रा को लॉकअप शो में फैंस ने जेलर के अवतार में देखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

Lockupp के कुछ Finalist हो चुके हैं Decide

इस शो में मौजूद हर प्रतियोगी जीतने के लिए अपना 100 प्रतिशत देता है. मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा और प्रिंस नरूला शो के फाइनलिस्ट बन चुके हैं अपना-अपना टास्क जीतकर. शो अब अपने फिनाले के करीब है. मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा, पूनम पांडे इसके लास्ट कैदी हैं. हर कंटेस्टेंट शो में अपना बेस्ट शॉट दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

Big Boss 15 के दौरान इश्क में पड़े थे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 

आपको बता दें कि सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस 15 के दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात, दोस्ती और प्यार हुआ था. दोनों ने घर के अंदर हुए प्यार को बाहर भी जारी रखा है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद है. इसलिए ही अक्सर वो तेजरन ट्रेंड करते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

Keywords: Tejasswi Prakash in Kangana Ranaut’s Lockupp.

error: Content is protected !!