LockUpp: Kangana Ranaut के रियलिटी शो का ट्रेलर लॉन्च, शहनाज के साथ ये 15 सेलेब्स भी आएंगे नजर

LockUpp, Trailer Of Kangana Ranaut Reality Show Lockupp is Released: बॉलीवुड की राखी सावंत उर्फ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में है. इस बार अपने बयानों की वजह से नहीं बल्कि अपने नए शो की वजह से. आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं एक्ता कपूर के शो से. इस शो का नाम है लॉकअप (Lockupp). ऐसे में कंगना रनौत ने इस नए शा का ट्रेलर शेयर किया है. इस शो को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्सुक हैं. ऐसे में इसका ट्रेलर फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है. इस शो में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जेलर बन धाकड़ अंदाज में नजर आने वाली हैं.

कंगना द्वारा शेयर किए गए इस ट्रेलर में आप सभी देख सकते हैं कि कंगना कहती हैं. ये एक ऐसी जगह है जहां रहना किसी सपने से भी कम नहीं है, बुरे सपने से भी नहीं. ये हैं लॉकअप (LockUpp). मेरी जेल इसका मतलब यहां सेलेब्स की हर हाई क्लास जरूरतों का पूरा ख्याल बिल्कुल नहीं रखा जाएगा. मगर हम इन सेलेब्स को परेशान करने का मौका भी नहीं छोड़ने वाले हैं. इसलिए ही ये खुद ही अपने साथी कंटेस्टेंट का खून पी जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

तो वहीं कंगना ने ये भी कहा है कि इस शो से आउट न होने के लिए सेलेब्स को अपने राज बताने होंगे. ये बात दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए काफी है.

आपको बता दें कि इस शो में कुल 16 सेलेब्स हिस्सा लेने वाले हैं. ये शो 27 फरवरी से एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर दिखाया जाएगा. ये शो दर्शकों के लिए बिल्कुल फ्री रहेगा. ये शो 72 दिन तक स्ट्रीम किया जाएगा.

तो वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल, श्वेता तिवारी, कुशाल टंडन इस शो में नजर आने वाले हैं. वहीं कंगना की बात करें तो कंगना हर एपिसोड के लिए 1 करोड़ ले रही हैं. ऐसे में अभिनेत्री को कुल 25 करोड़ मिलने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: अब फोन नहीं उठा रहे रितेश, 1 साल तक पति का इंतजार करेंगी Rakhi Sawant

error: Content is protected !!