Lockupp: रोजे पर थे मुनव्वर भाई, जानबूझकर ‘Gay’ सायशा ने किया Kiss…शर्मनाक

रियलिटी शो Lockupp में सायशा शिंदे (Saisha Shinde) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) एक वक्त काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन एक टास्क के दौरान उन्होंने मुनव्वर का भरोसा तोड़ दिया. सायशा और अंजलि अरोड़ा ने मिलकर मुनव्वर को टिकट टू फिनाले से बाहर किया, जिसके बाद मुनव्वर बुरी तरह रोते नजर आए, लेकिन अब फिर से सायशा मुनव्वर से दोस्ती बढ़ा रही हैं.

सायशा ने पहले भी कई बार मुनव्वर के सामने प्यार का इजहार किया है, लेकिन ट्रांसजेंडर सायशा शिंदे, जो पहले स्वप्निल शिंदे के नाम से जानी जाती थीं, उन्हें मुनव्वर बिल्कुल भी भाव नहीं दे रहे हैं. हालांकि दोनों के बीच क्यूट लव भी पनप ही रहा है.

मुनव्वर इन दिनों रोजे पर हैं. उन्होंने बीते दिन भी रोजा रखा, लेकिन सायशा शिंदे ने कुछ ऐसी हरकत की, जो किसी भी रोजेदार के साथ करना बिल्कुल ही गलत है. सायशा ने जानबूझकर मुनव्वर को किस दे दिया, जबकि मुनव्वर उस वक्त रोजे पर थे. इसके बाद बीच के कुछ सीन कटे और फिर मुनव्वर यह कहते नजर आए कि इसमें उनकी तो कोई गलती नहीं.

बता दें कि जब पूनम पांडे यार्ड एरिया में सभी के सामने नहा रही थीं, तो उस वक्त भी मुनव्वर फारूकी बैरेक में ही थे. उन्होंने साफ कहा था कि वह रोजे पर हैं और ऐसे में वह टीवी तक नहीं देखते, जिसके बाद सायशा ने उन्हें गाल पर किस कर सभी को चौंका दिया. हालांकि इस पर मुनव्वर ने भी कोई खास रिएक्ट नहीं किया.


इसके बाद एक टास्क में मुनव्वर ने पूनम पांडे पर सायशा को तरजीह देते हुए उन्हें अगले राउंड तक पहुंचाया. हालांकि इसके बाद सायशा को ही हार का समना कर पड़ा, लेकिन साफ है कि धोखा खाने के बावजूद मुनव्वर भी सायशा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रखते हैं. इससे पहले मुनव्वर ने सायशा को बचाने के लिए अपना सीक्रेट तक रिवील कर दिया था.

ये भी हो सकता है कि सायशा के जरिए मुनव्वर LGBTQ क्म्यूनिटी का दिल जीतना चाहते हैं, लेकिन ये भी वो कई बार साफ कर चुके हैं कि वह सिर्फ अपना गेम ही खेल रहे हैं. मुनव्वर की कोशिश सायशा, पूनम और अंजलि की दोस्ती तुड़वाने की है. (Lockupp)

error: Content is protected !!