Lockupp: मुनव्वर की अंजलि को दो टूक, कहा-‘बहुत बादाम खाएं हैं वो भी भिगोकर’

OTT पर प्रकाशित किया जाने वाला शो ‘Lockupp’ अपने फिनाले की ओर है. इस शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं. शो की शुरुआत में 16 सेलेब्स प्रतियोगियों को लाया गया था. जिसकी गिनती वाइल्ड कार्ड को मिलाकर अंत तक 20 हो गई. फिल्हाल शो को उसके 6 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. इन्हीं में शामिल हैं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui).

दोनों का गेम प्लान पहले हफ्ते से ही सेम था. दोनों ने शो में इश्कबाजी कर खूब दर्शकों का ध्यान बटोरा. हालांकि अंत में पता लगा कि मुनव्वर फारूकी पहले से शादीशुदा हैं और एक बच्चा भी है उनका. तो वहीं अंजलि अरोड़ा जिन्हें लोग अब कच्चा बादाम के नाम से जानते हैं. उनका भी बाहर बॉयफ्रैंड है ये खुलासा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

फिल्हाल इन सब बातों से हमें क्या? आपको बता दें कि इस शो को लाइव फीड भी दिखाई जाती है. जिसमें मुनव्वर फारूकी ने मजाक ही मजाक में कहा कि मैंने तुम्हारे जैसे कच्चे बादाम भिगोकर बहुत खाए हैं. मुनव्वर की ये दो टूक सुनकर अंजलि अरोड़ा ने मुस्कुराते हुए रिप्लाई किया. साथ ही काफी भावुक होते हुए कहा कि हम अपनी दोस्ती घर के बाहर भी कायम रखेंगे.

आपको बता दें कि दोनों को Lockupp के अंदर कई बार रोमांटिक होते हुए देखा गया है. तो वहीं एक एपिसोड में अंजलि अरोड़ा ने खुद ये बात कही थी कि हां उन्होंने मुनव्वर के लिए रोमांटिक फील किया है. हालांकि ये सब हरकते अंजलि अरोड़ा की मां को नहीं पसंद आ रही है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा था कि उससे दूर रहो. तो वहीं अभी-अभी शो से निकाली गईं और सायशा शिंदे और पूनम पांडे (Poonam Pandey) का कहना है कि दोनों बस शो में बरकरार रहने के लिए एक-दूसरे का सहारा ले रहे हैं. दोनों में प्यार जैसा कुछ भी नहीं है.

error: Content is protected !!