Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

Lockupp अब फिनाले की ओर बढ़ चला है. 9वें हफ्ते शो की हॉट कंटेस्टेंट पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने फैंस को अपना रंग दिखाने की कोशिश की. पूनम पांडे सरेआम यार्ड एरिया में बिकिनी पहनकर नहाते नजर आईं, जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया. आलम ये रहा कि भले ही ये सब लाइव फैंस को दिखा, लेकिन एपिसोड में इसे एडिट कर दिया गया. जब पूनम पांडे खुलेआम नहा रही थीं, तो उस वक्त शर्म के मारे काफी कंटेस्टेंट अंदर चले गए. खुद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपने बैरेक में आ गए.

मुनव्वर ने कहा कि उनका रोजा चल रहा है और रोजे के वक्त वह टीवी तक नहीं देखते हैं. ऐसे में उन्हें ऐसी हालत में पूनम के सामने जाने से ही मना कर दिया. हालांकि पूनम को देखने के लिए अंजलि अरोड़ा. शिवम शर्मा, आजमा फलाह पहुंच गए और पायल रोहतगी ने उन पर पानी डालना शुरू कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@queenpoonampandey)

इस बीच मुनव्वर ने कहा, “पूनम पांडे के जाने के चांस बढ़ गए हैं क्यूंकि मेकर्स को जो चाहिए था वो उन्हें मिल गया. वो बोलेंगे पूनम अब आप जा सकती हैं क्यूंकि हमें जो चाहिए था वो मिल गया.”

बता दें कि मुनव्वर फारूकी बेहद ही शातिर तरीके से पूरे गेम को खेल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक टास्क जीता है, जिसके साथ वह इस हफ्ते सुरक्षित हो चुके हैं. मुनव्वर ने शो में अंजलि अरोड़ा से भी अपनी दोस्ती बढ़ाई, लेकिन बाद में पता चला कि मुनव्वर पहले ही शादीशुदा हैं, जिसके बाद अंजलि ने उनसे किनारा कर लिया है.

खुद अंजलि अरोड़ा की मां अपनी बेटी को सलाह दे चुकी हैं कि वह मुनव्वर से दूर ही रहें. वो जिस तरह से एक-दूसरे का हाथ पकड़ रहे हैं, उससे बाहर बहुत गंदा दिख रहा है. मां ने अंजलि को अपना गेम खेलने की नसीहत भी दी है. (Lockupp Update)

error: Content is protected !!