Lockupp: मु्नव्वर के इश्क में सायशा ने दिया पूनम को धोखा, मुनव्वर पहुंचे फिनाले में

पिछले दो महीने से ‘Lockupp’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिल्हाल अब शो धीरे-धीरे अंत की तरफ है. अभी तक इस शो में प्रतियोगियों के बीच में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिले हैं. फिनाले के लिए पहले ही शिवम शर्मा को चुना जा चुका गया है. तो वहीं अंजलि अरोड़ा और आजमा फल्लाह का नाम पहले ही चार्जशीट में दाखिल है. ऐसे में फिनाले में जाने के लिए सायशा शिंदे, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे और पायल रोहतगी में जंग थी.

मुनव्वर फारूकी फिनाले में (Munawar Faruqui in Finale of Lockupp)

फिनाले में जान के लिए प्रतियोगियों को एस्केप रूम तक पुहंचना था. इस टास्का का नाम था टनल टास्क. इस टास्क में पूनम पांडे को एक सीढ़ी हाथ लग जाती है. इस सीढ़ी की मदद से वो एस्केप रूम पहुंच जाती है मुनव्वर के संग. मुनव्वर के बाद सायशा और पूनम एस्केप रूम में पहुंच जाते हैं. पायल सबसे पीछे रह जाती हैं इसलिए वो टास्क से बाहर हो जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

मजेदार बात ये रहती है कि इस टास्क में सायशा शिंदे दोस्त पूनम पांडे से चालाकी कर जाती हैं. सायशा इस टास्क में मुनव्वर को आगे ले जाने का प्रयास करती हैं. पूनम को ये बात नहीं रास आती है. इस बात पर ही दोनों की लड़ाई हो जाती है. इसके बाद सायशा रोने लगती है और मुनव्वर उन्हें चुप कराते हैं. जिसके बाद एक और टास्क मिलता है इस टास्क को सायशा शिंदे और मुनव्वर करते हैं. मुनव्वर इस टास्क में जीतक फिनाले में पहुंच जाते हैं. (Lockupp Updates)

इससे पहले शो में फैमली वीक कराया गया था. जहां हर प्रतियोगी के घर से कोई न कोई आया था. इस दौरान पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने बताया था कि वो कभी मां नहीं बन सकती हैं.

error: Content is protected !!