Lockupp: विनर मुनव्वर ने उगला पायल के लिए जहर, बोले- बेहूदा औरत नहीं जीत सकती थी

Big Boss की तर्ज पर शुरू किया गया OTT रियलिटी शो ‘Lockupp’ का पहला विनर मिल गया है. स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को ‘Lockupp’ का विनर घोषित किया गया. मुनव्वर को जनता की ओर से सबसे ज्यादा विकेट मिला था. साथ ही कंगना रनौत का वोट भी उन्हीं को गया. फाइनल में इन्हें टक्कर मिली थी पायल रोहतगी से. जो कि रनरअप रहीं.

शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इंटरव्यू देकर ये बताया है कि वो आखिर किस खिलाड़ी को जीतने नहीं देना चाहते थे.

अपने इंटरव्यू में मुनव्वर कहते हैं कि…मैं मुनव्वर पायल को हमेशा से ही मजबूत प्रतिस्पर्धा मानता था लेकिन मेरे दिल में हमेशा यह था कि ऐसा व्यक्ति नहीं जीतना चाहिए. क्योंकि मेरे हिसाब से जो बाहर जाने पर वो विनर जैसी नहीं दिखेगी. वो इस ट्रॉफी की जिम्मेदारी नहीं ले सकती है. वो एक पागल मानसिक संतुलन से बिगड़ी हुई औरत है. वो इस ट्राफी के लायक नहीं है.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि…मैं ये नहीं कह रहा हूं कि पायल रोहगती (Payal Rohatgi) बेहूदा औरत है. बल्कि मुझे लगता है कि मैंने ज्यादा मनोरंजन प्रदान करता हूं. वह मेरी प्रतिस्पर्धा से बेहतर है. इसलिए मैं घबरा गया था कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं हारना चाहता था, जिसे मैं विजेता के रूप में नहीं देखता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

आपको बता दें कि इस शो के विनर बनने की रेस में 6 खिलाड़ी थे. प्रिंस नरूला, आजमा फल्लाह, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा और पायल रोहतगी. मुनव्वर को शो जीतने के बाद 20 लाख कैश और एक कार भी गिफ्ट की गई. इस कार का नाम था एर्टिगा.

English Summary: Lock Upp Winner Munawar Faruqui Says He Did Not Want To Lose To Payal Rohatgi In Lock Upp

error: Content is protected !!