Lockupp: ‘जिहादी’ मेरे बेटी से दूर रह वरना, मुनव्वर पर भड़कीं ‘कच्चा बादाम’ की मां

रियलिटी शो ‘Lockupp’ का मंगलवार का एपिसोड कंटेस्टेंटस के लिए एक भावनात्मक उथल-पुथल वाला दिन था। बता दें कि एक फैमिली स्पेशल टास्क के तौर पर सभी कैदियों के घर वालों और दोस्तों को शो में बुलाया गया था। बताते चले की कंगना रनौत के होस्ट वाले शो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की मां ने जेल में सबसे पहले एंट्री की और अपनी बेटी को मुनव्वर से दूर रहने की सलाह भी दी।

अंजलि अपनी मां को देखकर मिलने से पहले ही रोने लगती हैं। जिसके बाद उनकी माँ ने उन्हें समझाया कि जेल में किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि यहाँ हर कोई खेल खेलने के लिए है। वहीँ जब अंजलि ने सवाल किया, “मुनव्वर भी नहीं? जिसके जवाब में उनकी माँ ने कहा “कोई भी नहीं। किसी पर भरोसा मत करो।”

जब मुनव्वर,अंजलि की माँ से मिलने आए, तो उन्हों ने मुनव्वर से कहा कि वो अच्छी तरीके से खेल रहा है और वे एक साथ दोस्त के तौर पर अच्छे लगते हैं। हालांकि, मुनव्वर के जाने के बाद उन्होंने अंजलि से कहा, “उसे थोड़ा दूरी बना के रख। तेरी सारी वोटिंग उसे जा रही है।” इस बात पर अंजलि चौंक गई लेकिन कुछ बोली नहीं।

आपको बता दें कि मुनव्वर ने अंजलि की मां से माफी भी मांगी. उन्होंने कहा, “एक बार इसने मेरे कपड़े धोए मैं सॉरी हू आंटी उसके लिए।” जिसके बाद उसने कहा, “माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है। वह आपको अपना मानती है, इसलिए उसने आपकी मदद की।”

अंजलि की माँ ने उसे यह भी बताया कि लोग यह दिखाने के लिए वीडियो एडिट कर रहे हैं कि उसने मुनव्वर को ‘आई लव यू’ कहा था। जिसके बाद अंजलि ने कहा कि ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ। उन्होंने बाद में मुनव्वर को भी इसके बारे में बताया। अंजलि की माँ ने तब कहा, “अच्छे दोस्तों की तरह रहो, यह अच्छा लगता है। बस कुछ चीज़ों को लेकर एहतियात रखो, क्योंकि जब आप हद से बाहर जाएंगे, तो बाहर अलग-अलग तरीके की बातें बननी शुरू हो जाएँगी।

वहीँ मंगलवार के एपिसोड में आजमा फलाह की मां, शिवम शर्मा के पिता, सायशा शिंदे के दोस्त और पायल रोहतगी के मंगेतर संग्राम सिंह ने भी शो में एंट्री की। हालांकि इस दौरान पूनम बहुत रोई और कहा कि उसके परिवार से कोई उसके लिए नहीं आएगा। लेकिन उन्हें अपनी बहन कि तरफ से एक संदेश ज़रूर मिला। (Lockupp)

Source: TOI

error: Content is protected !!