वैलेंटाइन पर Malaika ने Arjun के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बोले- बेटे के उम्र…

Malaika Arora Dedicate A Post For Her Bae Arjun Kapoor On Valentines Day: बीते वेलेंटाइन डे के दिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बच्चे की उम्र के अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को बेहद खास तरीके से विश किया है. मलाइका ने अपनी और अर्जुन की एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर ने फैंस के साथ ही साथ ट्रोलर्स का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है.

वेलेंटाइन डे को आजकल के निब्बा और निब्बी बड़े ही चांव से मनाते हैं. वेलेंटाइन डे का महत्व जहां अपने पार्टनर को खुश करने के लिए बड़ा होता है. तो वहीं सिंगल लोगों के लिए भी प्यार का इजहार करने के लिए सबसे बेस्ट डे कहा जाता है. ऐसे में दिखावटी से भरी बॉलीवुड की दुनिया भी इसी रंग में रंगी नजर आती है. अर्जुन (Arjun Kapoor) और मलाइका (Malaika Arora) को अब बॉलीवुड का पॉवर कपल माना जाता है. इसी मौके पर दोनों ने कुछ खास मोमेंट शेयर किए हैं.

मलाइका ने शेयर किया प्यार भरा मोमेंट

मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो अर्जुन कपूर के गले से लगी हुई हैं. तो अर्जुन कपूर उनका माथा चूम रहे हैं. कैप्शन में मलाइका ने लिखा है कि ‘माइन’ मतलब की ‘मेरा’. साथ ही इसके एक दिल वाला इमोजी भी सेंड किया है. फैंस को ये तस्वीर अच्छी तो लग रही है मगर वो मलाइका को ट्रोल भी काफी ज्यादा कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

कुछ यूजर्स ने मलाइका को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है कि…वाह बेटे के उम्र के बॉयफ्रैंड के साथ खूब मजे ले रही हो. तो वहीं कुछ लोगों को मानना है कि मलाइका अरोड़ा को शर्म आनी चाहिए. जो अपने पति को छोड़ देती है उसके दोस्त के लिए. तो वहीं अर्जुन से युवा काफी खुश नजर आ रहे हैं. अर्जुन के लिए फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वाह भाभी पटाना तो कोई आपसे सीखे.

Source: Amar Ujala

error: Content is protected !!