Malaika Arora के पीछे देख रोड़ पर बेकाबू होने लगे लोग, एक्ट्रेस ने यूं लगाई फटकार

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है, ऐसे में फैंस एक्ट्रेस की हर अदा पर अपना दिल दे बैठते हैं, फिर चाहे वो उनकी पोस्ट हो या पैपराजी के कैमरे में कैद पल। वहीँ हाल में कुछ एक्ट्रेस को देख बेकाबू होने लगे और फ़ोटोज़ खीचने लगे, जिसके बाद वह काफी नाराज़ दिखीं।

मलाइका को देख बेकाबू हुए फैंस

हाल में ही मलाइका अरोड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें एक्ट्रेस जिम से बाहर निकल कर अपनी कार में बैठतीं हैं कि लोग उन्हें घेर का फोटो खिचवानें की होड़ में लग जाते हैं। वहीँ ऐसा होता देख एक्ट्रेस काफी नाराज़ हो गई और गुस्से में कहा कि ‘कितनी फोटो लोगे’।वहीँ इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अब उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में शॉर्ट्स और ब्लैक स्पेगेटी में नजर आ रही हैं। वहीँ सिर पर उन्होंने ब्लू कैप पहन रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका हुई नाराज़

अक्सर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) मुंबई की सड़कों पर दिख जाती है और उनको देखते ही पैपराजी के कैमरे के साथ ही फैंस भी उनके पीछे दौड़ लगा देते हैं और फोटो क्लिक कराने की होड़ मचा जाती। वहीँ इस बार मलाइका का पारा बढ़ गया और उन्हें डांट लगा देती है। लेकिन फैन फिर से फोटो क्लिक कराने की गुज़ारिश करने लगता है, जिस पर पीछे खड़े लोगों को हंसी आ जाती है और मलाइका भी तस्वीर देने को तैयार हो जाती हैं।

इस वजह से पहनती हैं कैप

मलाइका अरोड़ा कई मौकों पर कैप पहने हुए नज़र आती है, जिसके पीछे की वजह उनका कुछ दिन पहले हुए एक्सीडेंट है। इस हादसे के दौरान उन्हें माथे पर चोट लगी थी और उन्हें टाके लागए गएँ। इसके बाद जब भी मलाइका बिना मेकअप के बाहर निकलती हैं, तो उन्हें कैप पहने हुए ज़रूर देखा जा सकता है।

error: Content is protected !!